Breaking News

शोबिज़ छोड़ अब ऐसी ज़िंदगी गुज़ार रहीं सना खान, हिजाब-बुर्के में शेयर करती हैं तस्वीरें

 सना खान ने साल 2020 में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए शोबिज के दुनिया को अलविदा कहा था. सना भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हो चुकी हैं, लेकिन फिर भी वो हमेशा सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं.

सना सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हर फोटोज और वीडियोज में वो हिजाब पहने नजर आती हैं. (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

सना सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हर फोटोज और वीडियोज में वो हिजाब पहने नजर आती हैं.

सना की इन तस्वीरों में उनके साथ उनके शौहर मुफ्ती अनस सैयद भी नजर आते रहते हैं. बता दें दोनों ने नवंबर 2021 में शादी की थी. (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

सना की इन तस्वीरों में उनके साथ उनके शौहर मुफ्ती अनस सैयद भी नजर आते रहते हैं. बता दें दोनों ने नवंबर 2021 में शादी की थी. शोबिज के दुनिया में अच्छी पहचान हासिल करने वाली सना खान अब धर्म के अनुसार अपनी जिंदगी गुजार रही हैं, जिसकी झलक उनके इंस्टाग्राम पेज पर अक्सर देखने को मिल जाती है. (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

शोबिज के दुनिया में अच्छी पहचान हासिल करने वाली सना खान अब धर्म के अनुसार अपनी जिंदगी गुजार रही हैं, जिसकी झलक उनके इंस्टाग्राम पेज पर अक्सर देखने को मिल जाती है.

सना खान ने इसी साल अपने शौहर मुफ्ती अनस के साथ सऊदी अरब जाकर हज भी किया था, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

सना खान ने इसी साल अपने शौहर मुफ्ती अनस के साथ सऊदी अरब जाकर हज भी किया था, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.

सना की इन तमाम तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वो बुर्के पहने नजर आ रही हैं. वहीं जब कभी भी उनकी कोई फोटो या वीडियो सामने आती है तो उनमें उन्हें हिजाब लुक में ही देखा जाता है. (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

सना की इन तमाम तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वो बुर्के पहने नजर आ रही हैं. वहीं जब कभी भी उनकी कोई फोटो या वीडियो सामने आती है तो उनमें उन्हें हिजाब लुक में ही देखा जाता है.

फिल्मी दुनिया छोड़ चुकी सना खान अब बिजनेस में सक्रिय हैं. उन्होंने इसी साल अपना क्लॉथिंग ब्रांड लॉन्च किया है. (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

फिल्मी दुनिया छोड़ चुकी सना खान अब बिजनेस में सक्रिय हैं. उन्होंने इसी साल अपना क्लॉथिंग ब्रांड लॉन्च किया है.

सना खान अब भले ही शोबिज का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है. उन्हें इंस्टाग्राम पर 5.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

सना खान अब भले ही शोबिज का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है. उन्हें इंस्टाग्राम पर 5.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.