Breaking News

शिवराज सिंह चौहान के घर दौड़ी शोक की लहर, इस करीबी शख्स का हुआ निधन

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) को तगड़ा झटका लगा है. उनके घर अचानक से ही शोक की लहर दौड़ गई है. दरअसल मुख्यमंत्री के करीबी ने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है. बताया जा रहा है कि, CM शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) के ससुर घनश्याम दास मसानी (Ghanshyam Das Masani death) का बीती रात निधन हो गया. घनश्याम मसानी 88 साल के थे. उन्होंने अपनी जिंदगी की आखिरी सांस भोपाल में ली. मीडिया खबरों के मुताबिक भोपाल में ही शिवराज के ससुर को इलाज के चलते एक निजी अस्पताल में एडमिट करवाया गया था.

सीएम शिवराज सिंह चौहान के ससुर घनश्याम दास मसानी के निधन को लेकर भी एक बड़ी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि, उन्हें दिल का दौरा पड़ा था. ऐसे में उन्हें तुरंत भोपाल के ही एक प्राइवेट अस्पताल में आनन-फानन में भर्ती करा दिया गया था. लेकिन बीती रात ही उन्होंने अस्पताल में दम तोड़ दिया. अपने ससुर के देहांत होने के बाद CM शिवराज सिंह ने दु:ख जाहिर करते हुए उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी है. फिलहाल इस समय शिवराज सिंह चौहान तिरुपति की यात्रा पर निकले हैं. लेकिन उनके वापस लौटने की खबर भी सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि, देर रात वो भोपाल पहुंच जाएंगे.

समाज सेवी थे स्वर्गीय मसानी
फिलहाल बात करें घनश्याम दास मसानी की तो, उस समय वो उम्र के 88वें पायदान को पार कर चुके थे. उनकी फैमिली में उनकी पत्नी सुशीला देवी, 3 बेटियां रेखा ठाकुर, कल्पना सिंह और साधना सिंह के साथ 2 बेटे अरूण सिंह मसानी और संजय सिंह मसानी हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, घनश्याम दास मसानी का जन्म 15 नवम्बर 1932 में महाराष्ट्र के गोंदिया इलाके में हुआ था. वो राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के एक्टिव स्वयं सेवक और समाजसेवी थे. जानकारी के मुताबिक गुरुवार को गोंदिया में ही स्वर्गीय घनश्याम दास मसानी का अंतिम संस्कार दोपहर के करीब 2:30 बजे किया जाएगा.