Breaking News

शिवपुरी में पहली बारिश के दौरान निचली बस्तियों में भरा पानी, लोगों को हुई भारी परेशानी

शिवपुरी में (In Shivpuri) गुरुवार को इस मानसून की पहली बारिश के दौरान (During First Rain) ही कई निचली बस्तियों में (In Lower Settlements) पानी भर गया (Water Filled), जिसके कारण लोगों (People) को भारी परेशानी (Huge Problems) का सामना करना पड़ा (Faced) ।

शिवपुरी शहर के आदर्श नगर कॉलोनी में स्थित शासकीय कन्या विद्यालय के सामने यहां पानी भर गया, जिसके कारण यहां निकलने वाले बच्चों और अन्य लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। बताया जाता है कि यहां पर थीम रोड के निर्माण के दौरान निर्माण सही नहीं होने और यहां एक नाले पर अतिक्रमण के कारण यहां पानी निकासी नहीं है और अब सड़क पर पानी भर रहा है। जिसके कारण लोगों को परेशानी आ रही है।

इसके अलावा कमलागंज के पास, विवेकानंद कॉलोनी, रामबाग कॉलोनी में भी यहां बारिश का पानी भर गया और लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। गुरुवार को एक घंटे की बारिश के दौरान गर्मी की दौड़ के बीच अधिकतम तापमान में गिरावट दर्ज की गई और लोगों को गर्मी से राहत मिली। वहीं दूसरी ओर इस गर्मी के बीच पानी भराव के कारण लोगों की समस्या बढ़ गई है। लोगों की मांग है कि जिन लोगों ने नालों पर अतिक्रमण कर रखे हैं उनके अतिक्रमण हटाए जाएं।