Breaking News

शादी की अगली रात अक्षय कुमार के सामने आई ट्विंकल की ये बड़ी सच्चाई, एक्टर ने अब किया खुलासा

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘लक्ष्मी’ आज यानी की 9 नवंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। अक्षय कुमार के साथ फिल्म लक्ष्मी में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी नजर आ रही है। इस फिल्म के गाने फैंस का काफी पसंद आए है लेकिन अब फिल्म को भी जबरदस्त हिट करवाने के लिए अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी जमकर प्रमोशन में कर रहे है। हाल ही में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी, कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में पहुंचे। इस शो में अक्षय और कियारा के साथ कपिल शर्मा ने काफी मस्ती की। लेकिन इस दौरान अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी ट्वींकल खन्ना से जुड़ा एक ऐसा खुलासा किया। जिसे सुन हर कोई हैरान हो गया।

दरअसल शो में अक्षय कुमार से अर्चना पूरन सिंह ने ट्विंकल से जुड़ा एक सवाल किया। जिसका सीधा जवाब वह देते है। अर्चना पूरन सिंह ने अक्षय कुमार से पूछती है कि क्या वो घर में किंग साइज लाइफ जीते हैं ? इस पर एक्टर ने जवाब देते हुए कहते है कि, ‘नहीं बिल्कुल नहीं’, फिर अर्चना पूछती हैं कि तुम्हारा ट्विंकल के साथ झगड़ा होता है, तो कौन जीतता है, इस पर भी अक्षय कुमार कहते है कि ट्विंकल ही जीतती है, तो फिर अर्चना ने पूछा कि तुम्हें कब पता चला कि तुम कभी नहीं जीत सकते, तो अक्षय ने कहा कि शादी की पहली रात ही पता चल गया था। अक्षय कुमार का ये जवाब अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बता दें कि कपिल शर्मा के शो में अक्षय कुमार अब तक 25 बार आ चुके है। ऐसे में कपिल शर्मा के शो में अक्षय कुमार की सिल्वर जुबली भी मनाई गई। इस दौरान शो की पूरी टीम के सदस्य अक्षय कुमार के लिए एक-एक गिफ्ट लेकर आते है। इस दौरान कपिल शर्मा उन्हें एक नोट छापने की मशीन भी देते है। जिस पर अक्षय कुमार कहते है कि ये नोट गिनने वाली मशीन जो कपिल अपने घर से लेकर आया है, इंडस्ट्री के आधे पैसे तो यही खाता है, ये सुनकर लोग हंसने लगते हैं।