Breaking News

शाकुंभरी देवी सिद्धपीठ जा रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली को रोडवेज बस ने मारी टक्कर, हादसे में करीब आधा दर्जन महिलाओं समेत15 लोग हुए घायल

रिपोर्ट- गौरव सिंघल,विशेष संवाददाता,दैनिक संवाद,सहारनपुर मंडल,उप्र:।।

देवबंद (दैनिक संवाद न्यूज)। शाकुंभरी देवी सिद्धपीठ जा रहे श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर ट्राली को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। जिसमें आधा दर्जन के करीब महिलाओं समेत करीब 15 लोग घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां गंभीर हालत के चलते करीब पांच लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद मुजफ्फरनगर के थाना जानसठ के राजपुरा गांव निवासी मोहित कुमार, हिमांशु, ज्योति, धर्मवीर, पूजा, शिवराम कश्यप, ऋतिक सहित करीब 15 लोग ट्रैक्टर- ट्राली में सवार होकर शाकुंभरी देवी जा रहे थे।
जब वह सहारनपुर- मुजफ्फरनगर स्टेट हाईवे-59 स्थित मेपल्स एकेडमी स्कूल देवबंद के समीप पहुंचे तो पीछे से आई तेज गति की मुजफ्फरनगर डिपो की रोडवेज बस ने ट्रैक्टर-ट्राली में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे ट्रैक्टर-ट्राली सड़क किनारे खाई में पलट गई। जिसके चलते श्रद्धालुओं में चीख पुकार मच गया। राहगीरों से सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से पांच लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही एसडीएम देवबंद अंकुर वर्मा, सीओ देवबंद अशोक सिसौदिया और इंस्पेक्टर देवबंद सूबे सिंह अस्पताल पहुंचे और घटना की बाबत जानकारी ली। पुलिस का कहना है कि रोडवेज बस के चालक व परिचालक को हिरासत में लिया गया है। बस को भी कब्जे में ले लिया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।