Breaking News

शहनाज की निकल पड़ी लौटरी, हॉलीवुड में काम करने का मिला मौका

बिग बॉस के सीजन 13 से मशहूर हुई और पूरे हिंदुस्तान के दिल पर राज करने वालीं अभिनेत्री शहनाज गिल अब विदेश में भी अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने को तैयार हैं। हम नहीं बल्कि एक्ट्रेस को लेकर आई एक बड़ी खबर ने सबको चौंका दिया है। शहनाज को हॉलीवुड की बेहद फेमस वेब सीरीज का हिस्सा बनाया गया है।
shehnaaz-gill-in-short-dress.jpg

बता दें कि, शहनाज पिछले कुछ समय से काफी परेशान चल रही थी। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने सबसे करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को खो दिया, जिनके जाने से शहनाज बिल्कुल अकेली पड़ गई और सोशल मीडिया से भी खुद को दूर कर लिया। सिर्फ इतना ही नहीं ‘सिडनाज’ की जोड़ी टूटने से फैंस को भी बहुत गहरा सदमा लगा था। लेकिन, समय के गुजरने के साथ शहनाज भी नॉर्मल होती नजर आ रही हैं।
सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई है शहनाज
एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक्टिव होते ही अपना और सिद्धार्थ के गाने का पोस्ट डाला। साथ ही शहनाज गिल के टेस्ट पोस्ट से साफ हो रहा है कि उन्हें हॉलीवुड की मशहूर वेब शो ‘लूसिफर’ का हिस्सा बनाई गई हैं, जिसका पोस्टर शहनाज ने खुद साझा किया। पोस्टर में वो शो के लीड एक्टर टॉम एलिस के साथ नजर आ रही हैं। पोस्ट में दोनों की कैमेस्ट्री देखते ही बन रही है।
हालांकि, शहनाज की इस तस्वीर को देख बता पाना बहुत मुश्किल है कि ये फोटोशॉप्ड है या ओर‍िजनल। पंजाब की कैटरीना कैफ ने कैप्शन में लिखा कि ‘असली बिग बॉस तो यहां है’ #NetflixIndiaPlayback2021 #Playback2021’. पोस्टर में भी लिखा है ‘Hell को नया हाउसमेट मिल गया है।’ एक्ट्रेस का लेटेस्ट पोस्ट फिलहाल चर्चाओं का विषय बन गया है और अबतक इसे पोस्ट को वर्ल्ड में 7 लाख 54 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वर्कफ्रंट की बात की जाए तो, शहनाज आखिरी बार फिल्म ‘हौंसला रख’ में दिलजीत दोसांझ के अपोजिट नजर आई थीं।