Breaking News

शर्मनाक : दो महिलाओं को डायन बताकर पीटा, जबरन पिलाया मलमूत्र

बिहार के पूर्णिया जिले में इंसानियत को शर्मसार करने के मामला सामने आया है। यहां का कसबा थाना क्षेत्र में नया सौतारी मोहनी में कुछ अराजक तत्वों ने जबरन एक घर में घुसकर दो महिलाओं और एक नाबालिग लड़की को डायन बताकर रातभर बंधक बनाकर रखा और पिटाई की।अराजक तत्वों ने उन्हें जबरन उन्हें मैला भगी पिलाया। पीड़ित परिवार ने दूसरे दिन स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक बिहार के पूर्णिया जिले के कसबा थाना क्षेत्र स्थित एक घर में सोमवार की रात उर्मिला देवी पति रमेश हेंब्रम और उसकी बेटी बुलिया देवी पति बदरंगी मरियाके साथ अपने घर में सोई हुई थी। रात 12 बजे सात लोग जबरन घर में घुस आये और दोनों महिलाओं के साथ मारपीट कर उनके घर में ही उन्हें बंधक बना लिया। इस दौरान आरोपियों ने उन्हें गिलास में मल मूत्र घोलकर पिलाया। इस हमले से घर में चीख पुकार मच गयी। शोर शराबा सुनकर आस पड़ोस के काफी लोग इकट्ठा हो गए लेकिन इसके पहले ही मौका पाकर सातों आरोपी फरार ही गए।

पीड़ित महिलाओं का कहना है कि उनके फुफेरे भाई की नवविवाहिता पत्नी अचानक से बीमार हो गई थी। जब वह लोग उसे देखने के लिए उनके घर गए भाई की नवविवाहिता पत्नी और उनके परिजनों ने उन पर डायन होने का आरोप लगाया। उन लोगों ने आरोप लगाया कि इन्होंने ही जादू-टोना करके नवविवाहिता को बीमार किया है। घटना के संबंध में दोनों पीड़ित महिलाओं ने मंगलवार को कस्बा थाना में लिखित आवेदन देकर शिकायत की। मामले को लेकर कसबा थानाध्यक्ष चंदन कुमार ठाकुर ने बताया कि आवेदन मिला है। घटना की जांच की जा रही है। जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ डायन बिसाही एक्ट समेत कई धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।