Breaking News

शराबी महिलाओं को घर जाने की सलाह देना फीमेल पुलिस ऑफिसर को पड़ा बहुत भारी, कर दी जमकर पिटाई

एक फीमेल पुलिस अधिकारी (Female Police Officer) से मारपीट के मामले में चार महिलाओं को जेल (Jail) की सजा सुनाई गई है. पुलिस ऑफिसर पर हमला उस समय हुआ था जब वो लड़ाई की सूचना पर एक स्थानीय बार पहुंची थी. अदालत ने बेथानी बेनेट (24) नेजेरी स्वानस्टन (24) मिल्ली कर्ली (21) और कर्टनी हार्डी (25) को शराब के नशे में ऑन ड्यूटी ऑफिसर पर हमले का दोषी करार देते हुए जेल भेज दिया है.

सलाह सुनते ही आक्रामक हुईं Women

‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ऑफिसर Dowse को सूचना मिली थी कि Wilmslow के Cheshire स्थित एक बार के बाहर कुछ लोगों में लड़ाई हो रही है. जब वो मौके पर पहुंचीं तो उन्होंने देखा कि चार महिलाएं शराब के नशे में यहां-वहां घूम रही हैं. इस पर उन्होंने सभी से घर जाने को कहा, लेकिन महिलाओं को अधिकारी की यह सलाह नागवार गुजरी. महिलाएं एकदम से आक्रामक हो गईं और Dowse पर हमला बोल दिया.

बालों से पकड़कर जमीन पर गिरा दिया
पुलिस अधिकारी ने महिलाओं से बचने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हुई. चारों महिलाओं ने Dowse के बाल पकड़कर खींचे और उन्हें जमीन पर गिरा दिया. उसके बाद वे अधिकारी पर लातें बरसाती रहीं. इस हमले में फीमेल ऑफिसर को काफी चोटें आई थीं. अधिकारी ने कोर्ट को बताया कि उन्होंने महिलाओं से घर जाने को कहा था क्योंकि वे बहुत ज्यादा नशे में थीं. इस पर उन्होंने बिना किसी उकसावे के हमला बोल दिया.

‘काम पर वापस नहीं लौटना चाहती थी’

इस घटना को लेकर महिला पुलिस अधिकारी मानसिक रूप से काफी परेशान है. उन्होंने कहा, ‘मैंने अपनी लाइफ में पहली ऐसी घटना का अनुभव किया है. उन्होंने मुझे नीचे गिरा दिया और बार-बार मारती रहीं. ऐसा लग रहा था जैसे मेरे बाल जड़ से उखड़ जाएंगे. मैं इतना टूट गई थी कि काम पर वापस लौटना नहीं चाहती थी. मेरा भी परिवार है, बच्चे हैं. यदि मुझे कुछ हो जाता तो उनकी देखभाल कौन करता’.