Breaking News

व्यापारी कन्हैया लाल माहेश्वरी को उदयपुर की तरह मिली हत्या की धमकी, पुलिस सतर्क, सुरक्षा के लिए उपलब्ध कराया गनर

रिर्पोट : गौरव सिंघल,वरिष्ठ संवाददाता, दैनिक संवाद,सहारनपुर मंडल।

सहारनपुर।राजस्थान के उदयपुर की तरह सहारनपुर के कस्बा रामपुर मनिहारान में किरयाना व्यापारी कन्हैया लाल माहेश्वरी को हत्या की धमकी भरा पत्र मिला है। व्यापारियों ने पुलिस अधिकारियों से मुलाकात कर घटना की जानकारी दी। एसडीएम रामपुर मनिहारान संगीता राघव ने आज बताया कि कन्हैया लाल माहेश्वरी को सुरक्षा की खातिर एक गनर उपलब्ध करा दिया गया है। पुलिस और प्रशासन गहराई से तहकीकात कर रहा है। एसएचओ रामपुर मनिहारान विशाल श्रीवास्तव ने बताया कि व्यापारी कन्हैया लाल माहेश्वरी पुत्र राजीव माहेश्वरी का मकान मोहल्ला महाजनान में एक गली में है।

उसके मकान के जंगले से अज्ञात ने बीती रात एक धमकी भरा पत्र डाला था जिस पर लिखा था- कन्हैया लाल माहेश्वरी अब तेरी हत्या की बारी है उदयपुर जैसा। इस मामले को लेकर पुलिस सतर्क भी है और व्यापारी के घर की तरफ जाने वाले मार्गों पर लगे सीसीटीवी की फुटेज की लगातार जांच की जा रही है। पुलिस के बड़े अफसरों को उम्मीद है कि धमकी भरा पत्र डालने वालों को जल्द ही चिन्हित कर लिया जाएगा।

उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी और उत्तर प्रदेश में राजस्थान जैसी घटना नहीं दोहराने दी जाएगी। ध्यान रहे उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल साहू की हत्या में पुलिस की लापरवाही सामने आई थी। पश्चिमी उत्तर प्रदेश सहारनपुर जिला संवेदनशील भी है और यहां दहशतगर्दों की मौजूदगी और आवाजाही समय-समय पर आती रहती है। एनआईए ने हाल ही में देवबंद में छापामारी कर संदिग्धों की गिरफ्तारी की थी। रामपुर मनिहारान में व्यापारी को धमकी मिलने पर व्यापारी संगठनों और भाजपा नेताओं ने एकजुटता दिखाते हुए पुलिस और प्रशासन से इस मामले को गंभीरता से लेनेव्यापारी को पूरी सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है।