Breaking News

वैलेंटाइन्स डे पर प्रियंका चोपड़ा के लिए निक जोनस ने भेजा ऐसा तोहफा कि भर गया पूरा कमरा

वैलेंटाइन डे (Valentines Day) यानी 14 फरवरी को हर किसी ने अपने पार्टनर के साथ इस दिन को अलग अलग अंदाज में सेलीब्रेट किया। फिर चाहे कोई आम इंसान हो या कोई स्टार। इसी बीच फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कलाकारों के लिए भी ये दिन बहुत ही खास रहा। सभी ने अपने-अपने पार्टनर को सोशल मीडिया के माध्यम से अलग अंदाज में विश किया। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। लेकिन बता दें वो दोनों इस दिन एक साथ नहीं थे फिर भी दोनों ने दूर रहकर भी एक-दूसरे को स्पेशल फील कराने में किसी प्रकार की कसर नहीं छोड़ी। निक ने तो प्रियंका के लिए एक ऐसा तोहफा भेजा जिससे प्रियंका का पूरा कमरा ही भर गया। बता दें निक ने प्रियंका के लिए ढेर सारे गुलाब भेजे थे इन्हीं गुलाबों के साथ प्रियंका ने तस्वीर शेयर कर पति को मिस भी किया है।

असल में, प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो साझा की है। इस तस्वीर में प्रियंका सोफे पर बैठी दिखाई दे रही हैं। वहीं उनके आस-पास ढेर सारे गुलाब रखे हैं, इन गुलाबों से प्रियंका का पूरा रूम ही भर गया है। सोफे पर बैठी प्रियंका अपने चेहरे को हाथों से ढके हुए शर्माती नजर आ रही हैं। वहीं इस तस्वीर में प्रियंका के रूम में कई कैंडिल्स भी जलती नजर आ रही हैं। वैलेनटाइन्स डे के इस खास मौके पर निक ने उनके लिए पूरी तरह रोमांटिक बना दिया।

इस तस्वीर को साझा करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा- ‘काश तुम यहां होते निक, केवल कुछ ही गुलाब’। प्रियंका की इस तस्वीर पर उनके फैंस लगातार रिएक्शन दे रहे हैं। उनके फैंस निक के इस रोमांटिक अंदाज की तारीफें करता दिखाई दे रहा है।

इससे पहले इस कपल ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर रोमांटिक तस्वीर साझा करते हुए एक-दूसरे को विश किया था। आपको बता दें कि इन दिनों जहां एक ओर निक यूएस में हैं तो वहीं प्रियंका चोपड़ा अपने आने वाले प्रोजेक्ट Citadel की शूटिंग के सिलसिले में लंदन में हैं।