Breaking News

वीडियो के बीच Urvashi Rautela के साथ हुआ Oops moment, बिना नर्वस हुए पूरी की लिप्सिंग

बॉलीवुड(Bollywood) एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)  आए दिन  अपने फैशन आइडियाज़ से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है। आए दिन उर्वशी अपने डांस और फोटोज़ से दुनियां को हैरान किया करती हैं। एक्ट्रेस अपने द्वारा आए दिन कोई ना कोई वीडियो या फोटो सोशल मीडिया में शेयर किया करती है।

हाल ही में उर्वशी रौतेला ने अपने फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया था , जिसमें उर्वशी की हॉटनेस की सारी हदें पार थी। वीडियो में सब अच्छा जा रहा था कि तभी अचानक से उर्वशी के साथ ऐसी घटना घटती है, जिसपर सारे फैंस का ध्यान चला जाता हैं।

Oops moment नहीं रूकी उर्वशी

उर्वशीआपकों बता दें कि जब उर्वशी अपना वीडियों बना रही थी तभी अचानक से उनके साथ Oops moment हो जाता है, लेकिन इतनी विपरीत परिस्थितियों के बावजूद उर्वशी ड़री सहमी नहीं बल्कि बड़े ही आत्म विश्वास के साथ उन्होंने अपने को Oops moment का हिस्सा बनने से बचाया। जैसा कि नीचे दिए वीडियों में देखा जा सकता है कि उर्वशी एक अंग्रेजी गानें की लिप्सिंग कर रही है और तभी ही उनकी पहनी हुई ड्रेस कंधे से शरक जाती है।

इतना होने के बाद भी उर्वशी का ना तो ध्यान भंग होता है और ना ही वो लेशमात्र भी नर्वश दिखाई देती है इसके विपरीत काफी सजगता बरतते हुए वो अपना ड्रेस का स्ट्रेप वापस कंधे पर रख लेती हैं। अपने Oops moment को वो काफी अच्छे से हैंडल कर लेती हैं। सोशल मीडिया में उर्वशी का ये वीडियो धमाल मचा रहा है। उनके शेयर पोस्ट पर लाखों लोग कमेंट और रिएक्शन दे रहे हैं। उर्वशी के इस पोस्ट को अब तक 30 लाख से ज्यादा लोग  देख चुके हैं। यहां देखिये वीडियों-

सेक्सी सुपर मॉडल में उर्वशी का नाम

Urvashi-Rautelaउर्वशी को बीते दिन एक बड़े खिताब से नवाजा गया है। उर्वशी का नाम विश्व की टॉप 10 सुपर सेक्सी मॉडल में शामिल किया गया है।

इस लिस्ट में शामिल होने वाली उर्वशी भारत की पहली महिला बनी है। इस खुशखबरी को उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में शेयर किया था। अपने पोस्ट में उन्होंने सबको धन्यवाद भी लिखा था।