Breaking News

वीजा के लिए राधिका आप्टे ने लंदन के इस म्यूजिशियन से रचाई शादी, सच्चाई जान लोगों के उड़े होश

साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने बोल्डनेस का तड़का लगा चुकी मशहूर एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. राधिका आप्टे कई जबरदस्त किरादरों में भी देखी गईं. जिसमें उनके एक्टिंग की लोगों ने खुलकर तारीफ भी की. आज के समय में राधिका आप्टे सिर्फ बॉलीवुड जगत की ही नहीं बल्कि साउथ इंडस्ट्री का भी बड़ा नाम हैं. इन दिनों राधिका ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर छाई हुई हैं. इसके साथ ही दूसरी तरफ ओटीटी से अपनी अलग पहचान बना रहे एक्टर विक्रांत मैसी (Actor Vikrant Massey) का भी जलवा कायम है.

दरअसल हम मैसी की बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि राधिका के साथ विक्रांत से भी ओटीटी से जुड़े कई मसलों पर बातचीत होती रहती है. इसी सिलसिले में जब मैसी और राधिका के बीच सवाल-जवाब का सिलसिला चल ही रहा था कि, राधिका से एक ऐसा सवाल पूछा गया, जिसका जवाब एक्ट्रेस ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में दिया.Radhika Apte Marriageदरअसल ये सवाल राधिका की शादी से जुड़ा हुआ था. आपको याद दिला दें कि राधिका आप्टे ने लंदन के म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर (Benedict Taylor) से शादी (Radhika Apte Marriage) रचाई थी. हालांकि शादी से पहले दोनों काफी समय तक लॉन्ग डिस्टैंस रिलेशनशिप में रहे थे.

इंटरव्यू में जब मैसी ने राधिका से ये सवाल किया कि, आपने शादी कब की? तो इसके जवाब में राधिका ने बताया कि, जब उन्हें इस बात का अंदाजा लगा कि, शादी करके ही आपको वीजा आसानी से मिल पाएगा. यही नहीं आगे राधिका ने ये भी कहा कि, शादी की समर्थक नहीं हैं, लेकिन वीजा बहुत बड़ी दिक्कत है. क्योंकि उस समय दोनों एक साथ रहना चाहते थे. दरअसल मैसी ने राधिका से पूछा कि, वो कहां हैं? जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि इस समय वो लंदन में रही हैं, साथ ही राधिका ने मैसी को ये भी स्पष्ट किया कि, वो इस साल काम नहीं करेंगी.