Breaking News

विदेशी एयरपोर्ट पर सामान के लिए भटकने पर फूटा Huma Qureshi का गुस्सा, बोलीं- बेहद बेकार सर्विस

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी अपनी अदाकारी के दम पर इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। एक्ट्रेस ने अपने टैलेंट से साबित कर दिया है कि वह किसी भी तरह के रोल में अपने आप को ढाल सकती हैं और स्क्रीन पर एक नए अंदाज में धमाल मचा सकती हैं। हुमा अपनी फिल्मों के साथ ही अपने लुक्स को लेकर भी खूब चर्चाओं में रहती हैं। लेकिन आज अभिनेत्री न तो अपनी किसी फिल्म के कारण और न ही अपने लुक की वजह से लाइमलाइट में हैं।

दरअसल, आज हुमा कुरैशी अपने द्वारा हाल ही में किए गए एक ट्वीट को लेकर सुर्खियों में हैं। इस ट्वीट में हुमा ने अपना सामान न मिलने और किसी भी तरह की मदद न मिलने की बात कही है। हुमा कुरैशी किसी काम से अमेरिका स्थित न्यू जर्सी के शहर नेवार्क गई हैं। जहां से अभिनेत्री ने अपने बैग न मिलने की जानकारी देते हुए वहां की कस्टमर सर्विस को लेकर भी अपना गुस्सा जाहिर किया है।

हुमा ने वहां की संस्थान को टैग किया और ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैं अभी-अभी नेवार्क पहुंची हूं, लेकिन मेरे दोनों बैग्स अभी तक यहां नहीं पहुंचे हैं..और इस प्रक्रिया को आसान बनाने में मदद करने वाला यहां कोई नहीं है। आपके ऑनलाइन नंबर और वेबसाइट बेकार है। यहां की कस्टमर सर्विस टेरिबल है और मुझे नहीं पता मेरा सामान कब मिलेगा।’

हुमा कुरैशी की इस ट्वीट पर तुरंत अपनी प्रतिक्रिया देते हुए यूनाइटेड एयरलाइंस ने जवाब दिया और अभिनेत्री को हुई इस तरह की परेशानी के लिए माफी भी मांगी। यूनाइटेड एयरलाइन्स ने लिखा, ‘हैलो हुमा, हमसे संपर्क करने के लिए धन्यवाद। आपका सामान मिलने में हुई देरी के बारे में सुनकर हमें खेद है क्योंकि हम समझते हैं कि यह एक अच्छा अनुभव नहीं है। कृपया इडब्लू स्थित हमारे बैगेज सर्विस कार्यालय में विलंबित बैगेज क्लेम फाइल करें। इसके साथ ही प्लीज हमें अपना कंफर्मेशन नंबर भी भेजें।’

अब देखना होगा की अभिनेत्री के इस ट्वीट पर कितनी जल्दी कार्रवाई होती है। हुमा के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार अभिनेत्री को फिल्म ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ में देखा गया था। यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई थी, जिसमें हुमा के काम की बहुत तारीफ की गई थी।