Breaking News

विक्की कौशल ने आनंद एल राय से की अपनी अगली फिल्म में कास्ट करने की रिक्वेस्ट, निर्देशक ने दिया मजेदार जवाब

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इनदिनों सबसे ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं. पिछले साल के आखिरी कुछ महीनों में कैटरीना से शादी की खबरों की वजह से चर्चा में बने हुए थे अब नए साल पर विक्की अपनी फिल्मों की वजह से सुर्खियों में हैं. इसी बीच उन्होंने मशहूर निर्देशक आनंद एल राय से अपनी अगली फ़िल्म में कास्ट करने की रिक्वेस्ट की है. वो भी व्यक्तिगत रूप से मिलकर नहीं बल्कि खुलेआम सोशल मीडिया पर. उनकी इस रिक्वेस्ट पर आनंद एल राय ने भी मजेदार जवाब दिया है.

दरअसल विक्की कौशल ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया था. इए पोस्ट में विक्की ने आनंद एल राय की डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही फिल्म ‘अतरंगी रे’ को देखने के बाद अपना रिएक्शन शेयर किया था. उसमें उन्होंने फिल्म और फिल्म एक्टर्स की तारीफ तो की ही थी साथ ही साथ उन्होंने आनंद एल राय से अपनी अगली फिल्म में वकास्ट करने की रिक्वेस्ट भी कर दी. विक्की की इस स्टोरी में अतरंगी रे की पोस्टर और उसके गाने को भी लगाया गया था. विक्की इस फिल्म से बहुत इम्प्रेस नजर आए हैं.

निर्देशक ने उनकी रिक्वेस्ट पर कही बड़ी बात

Anand

विक्की ने अपनी स्टोरी में लिखा है कि कितनी प्यारी फिल्म है मजा आ गया! सारा अली खान कितना मुश्किल किरदार था निभाने के लिए और तुमने कितने बेहतर तरीके से इसे निभाया है. धनुष आप एकदम जीनियस हो. अक्षय कुमार गरदा उड़ा दिए. आनंद एल राय सर प्लीज मुझे अपनी अगली फिल्म में कास्ट कीजिए. आनंद एल राय से किए इस रिक्वेस्ट पर उन्होंने ने भी इसका स्टोरी पर रिप्लाई दिया है कि थैंक यू मेरे भाई और तू कास्ट नहीं होगा, तू जब भी होगा कहानी होगा.

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ‘अतरंगी रे’ हो रही है स्ट्रीम

आपको बता दें, ‘अतरंगी रे’ 24 दिसंबर 2021 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की गई थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान मुख्य भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म ने ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखे जाने का भी रिकॉर्ड बनाया था. दर्शकों ने इस फिल्म को खूब पसंद किया. वहीं विक्की अपनी आने वाली फिल्मों के लिए तैयार हैं. उनकी फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ के कुछ पोस्टर रिलीज किये गए थे. पिछले साल ‘उधम सिंह’ में विक्की ने बेहतरीन काम किया था. उन्हें तारीफें भी मिली थीं.