Breaking News

रोहित शर्मा ने इस खास तरीके से मनाई थी शादी की सालगिरह, ऐसे लगाया था तीसरा दोहरा शतक

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने 13 दिसंबर को ना केवल उन्होने रितिका सजदेह से शादी की थी, बल्कि इसी दिन उन्होने एकदिवसीय क्रिकेट में तीसरा दोहरा शतक भी जड़ा था जो की इतिहास में दर्ज हो गया, रोहित-रितिका ने 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे, उसके बाद 2017 में रोहित ने मोहाली की पिच पर श्रीलंका के खिलाफ वनडे करियर का तीसरा दोहरा शतक लगाकर अपनी शादी की दूसरी सालगिरह का जश्न भी मना लिया था।

2017 में श्रीलंका के खिलाफ मोहाली वऩडे में उन्होने नाबाद 208 रनों की पारी खेली थी, उनकी इस पारी के ही दम पर इंडिया ने 4 विकेट के नुकसान पर 392 रन हासिल किये थे तो वहीं श्रीलंकाई टीम 8 विकेट पर 251 रन ही बना सकी थी। तब श्रीलंका को 141 रन से मुकाबला खोना पड़ा था।

तब भारतीय क्रिकेटर ने इस मुकाबले में हंगामा मचा दिय़ा था, उन्होने 153 गेंदों में नाबाद 208 रन बनाये थे। अपनी इस पारी में उन्होंने 124 रन तो केवल 25 गेंदों में बना डाले थे। तब उन्होने अपनी पारी में 13 चौके और 12 छक्के लगाये थे। हिटमैन ने इससे पहले 2014 में भी श्रीलंका के खिलाफ ही वनडे क्रिकेट का सबसे ज्यादा स्कोर 264 रन हासिल किये थे। तो वहीं उन्होने 2013 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 209 रन की पारी खेलकर वनडे में अपना पहला दोहरा शतक जड़ा था।

rohit sharma, ritika sajdeh, rohit sharma double-century, रोहित शर्मा, रितिका सजदेहरोहित और रितिका ने एक दूसरे को लगभग 6 साल तक डेट किया उसके बाद 13 दिसंबर 2015 को दोनों ने शादी का निर्णय कर लिया। आपको बता दें कि रोहित शर्मा ने रितिका को बहुत खास ही अंदाज में प्रपोज किया था। बता दें हिटमैन रितिका को लेकर बोरीवली स्पोर्ट्स क्लब गये। इसी मैदान पर उन्होने 11 साल की उम्र में पहली बार बल्ला अपने हाथों में थामा था। उन्होंने यहीं घुटने के बल बैठकर रितिका को शादी के लिये प्रपोज किया था।