Breaking News

रोहित शर्मा की दो बुरी आदतों से परेशान हैं बीवी… बल्लेबाज ने किया छोड़ने का वादा

रोहित शर्मा टीम इंडिया के बेस्ट ओपनर बल्लेबाज हैं और उनकी बल्लेबाजी का लोहा पूरी दुनिया मानती है। इन दिनों जब क्रिकेट नहीं खेला जा रहा है तो रोहित भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं। उन्होंने बीसीसीआइ टीवी पर भारतीय युवा क्रिकेटर मयंक अग्रवाल से बातचीत की और उनके साथ शिखर धवन भी जुड़े हुए थे। इस चैट के दौरान कई बातें सामने आई जिसमें रोहित की दो बुरी आदतों का जिक्र भी किया गया।

दरअसल मयंक अग्रवाल को रोहित की पत्नी रितिका से उनकी इन आदतों के बारे में पता चला जिसका जिक्र उन्होंने इस चैट के दौरान किया। मंयक ने रोहित से कहा कि लॉकडाउन के दौरान आपकी पत्नी को आपकी एक आदत के बारे में पता चला। वो आदत ये है कि अगर वो आपको कुछ कह रही होती हैं तो उन्हें ऐसा लगता है कि आप उनकी बात सुन रहे हैं, लेकिन ऐसा होता नहीं है। उस वक्त आप कुछ और ही सोच रहे होते हैं। इस पर धवन ने कहा कि लेकिन रोहित का दिमाग तो बंद है। इस पर सभी हंसने लगते हैं।

वहीं मयंक की इस बात पर रोहित ने कहा कि लगता है आपको ये बात रितिका ने बताई है वैसे ये बात सौ फीसदी सही है। रितिका मुझे सुबह बताती हैं कि ये सामान खत्म हो गया है वो सामान खत्म हो गया है। फिर मैं उन्हें ये जवाब देता हूं कि ठीक है मंगवा दूंगा। रितिका को लगता है कि मैंने वो सामान मंगवा दिए होंगे। फिर जब शाम को वो पूछती हैं कि क्या वो सामान मंगवा दिए तो मैं वापस पूछता हूं कि क्या मंगवाना है।

इसके बाद मयंक ने कहा कि आपकी एक और आदत है जिससे रितिका परेशान हैं और वो ये कि आप हर वक्त अपने नाखून चबाते रहते हैं। इस पर उन्होंने कहा कि ये आदत मुझे बचपन से हैं। हालांकि मैंने इस पर काफी हद तक काबू पा लिया है, लेकिन अब मैं उसे पूरी तरह से छोड़ दूंगा।