Breaking News

रोज शाम को करें यह एक कार्य, बनी रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा, नहीं होगी धन की कमी

मां लक्ष्मी धन, वैभव और यश की देवी हैं। मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए सभी पूजा अर्चना करते हैं। जिन लोगों पर माता लक्ष्मी की कृपा बरसती है वे खुशहाल जीवन व्यतीत करते हैं। उनके जीवन में किसी भी चीज की कोई कमी नहीं रहती है। ऐसे लोगों को समाज में भी सम्मान प्राप्त होता है।

यदि आपके घर में आर्थिक तंगी बनी हुई है तो आज हम आपको एक ऐसा उपाय बता रहे हैं जिन्हें करने मां लक्ष्मी आपसे अवश्य प्रसन्न होंगी और अपनी कृपा आप पर बरसाएंगी। हिन्दू धर्म में सूर्योदय और सूर्यास्त को पूजा का समय माना गया है। मान्यता है कि इस समय किया गया पूजा-पाठ शुभ फल देता है। आर्थिक परेशानियों को दूर करने के लिए आप संध्या के समय ये एक उपाये करें।

संध्या के समय तुलसी के पौधे में गाय के शुद्ध घी का दीपक हर रोज जलाएं। तुलसी की परिक्रमा करें और इस दौरान सुख-समृद्धि की प्रार्थना करें। यदि आप ऐसा नियमित रूप से करते हैं तो मां लक्ष्मी आपसे प्रसन्न होकर आप पर अपनी कृपा बरसाएंगी। आपकी सभी आर्थिक समस्याएं समाप्त हो जाएंगी। भगवान विष्णु को भी तुलसी बहुत प्रिय हैं। हिंदू धार्मिक मान्यताओं के अनुसार जिस घर में तुलसी के पौधे की प्रतिदिन पूजा की जाती है एवं अर्घ्य दिया जाता है उस घर में हमेशा मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहती है।