Breaking News

‘राहुल गांधी के जूते का फीता बांध रहे’, अमित मालवीय ने उड़ाया कांग्रेस के पूर्व मंत्री का मजाक, मिली ये धमकी

भारतीय जनता पार्टी के नेता अमित मालवीय के एक ट्वीट से फिर बवाल खड़ा हो गया है। इस बार के ट्वीट में अमित मालवीय ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और राजस्थान के अलवर से कांग्रेस नेता जितेंद्र सिंह पर राहुल गांधी के जूते का फीता बांधने का आरोप लगाया है। इस आरोप के बाद कांग्रेस के कई नेता भड़क गए और कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दे डाली। वहीं जिस जितेंद्र सिंह पर राहुल के जूते का फीता बांधने का आरोप लगा उन्होंने खुद एक वीडियो रिलीज कर मामले में सफाई दी है।

पहले समझें मामला क्या है?
भाजपा नेता अमित मालवीय ने बुधवार को एक ट्वीट कर आरोप लगाते हुए कहा कि राहुल गांधी के जूते का फीता बांधने के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह घुटने के बल बैठ गए। खुद की मदद करने के बजाय खुद की पीठ थपथपाता नजर आ रहा है बव्वा नाम का घमंडी… इसी परिपाटी की बात कर रहे थे खरगे जी? कांग्रेस में पिड्डियों की कमी नहीं है।

जितेंद्र सिंह ने दी कानूनी कार्रवाई की चेतावनी
वहीं कांग्रेस नेता जितेंद्र सिंह ने भी अमित मालवीय के ट्वीट पर पलटवार करते हुए लिखा कि सत्तारूढ़ भाजपा के राष्ट्रीय सूचना विभाग के प्रभारी के रूप में आपका ट्वीट पूरी तरह झूठ और मानहानिकारक है। सच तो यह है कि मेरे कहने पर राहुल जी कुछ देर रुके ताकि मैं अपने जूतों के फीते खुद बांध सकूं। ट्वीट को डिलीट करें और आरजी से माफी मांगें या कानूनी कार्रवाई का सामना करें।

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने भाजपा पर बोला हमला
कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने भाजपा नेता अमित मालवीय पर हमला बोलते हुए कहा कि अरे फेक न्यूज पेडलर अमित मालवीय यहां राहुल गांधी जी के जूते की एक तस्वीर है, जो बिना फीते का है !! आप एक बार फिर झूठ बोलते हुए पकड़े गए हैं, लेकिन चूंकि आपको भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और पीएम मोदी द्वारा हर रोज झूठ बोलने के लिए अधिकृत किया गया है – आप तीनों को राहुल गांधी से माफी मांगनी चाहिए।