Breaking News

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और पीएम मोदी ने अटल बिहारी वाजपेयी को दी श्रद्धांजलि, देखें VIDEO

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह समेत अन्य कई दिग्गज नेताओं ने शुक्रवार सदैव अटल स्मारक पर पहुंच पूर्व पीएम वाजपेयी को श्रद्धांजलि दी. इस दौरान अटल बिहारी वाजपेयी के परिवार के सदस्य भी मौजूद रहे.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अटल जयंती के अवसर पर ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि विचारधारा-सिद्धांतों पर आधारित राजनीति एवं राष्ट्र समर्पित जीवन से भारत में विकास, गरीब कल्याण और सुशासन के युग की शुरुआत करने वाले भारत रत्न आदरणीय अटल बिहारी वाजपेयी जी की जयंती पर उन्हें कोटिशः नमन. अटल जी की कर्तव्यनिष्ठा व राष्ट्रसेवा हमारे लिए सदैव प्रेरणा का केंद्र रहेगी. इस मौके पर बीजेपी की ओर से भी एक खास वीडियो जारी किया गया.

अटल जयंती के अवसर पर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करीब 6 राज्यों के 9 करोड़ किसानों से संवाद करेंगे. पीएम मोदी आज किसान सम्मान निधि योजना की किस्त जारी करेंगे, जो कि कुल 18 हजार करोड़ रुपये है. इस दौरान देश के अलग-अलग हिस्सों में केंद्रीय मंत्री किसानों के बीच रहेंगे. अमित शाह महरौली, राजनाथ सिंह द्वारका, निर्मला सीतारमण, रंजीत नगर में रहेंगे, जबकि अन्य मंत्री देश के अलग-अलग इलाकों में होंगे.