Breaking News

रातभर रोती थी 2 माह की बच्ची, तंग आकर मां ने नाले में डुबोकर मारा, पुलिस को करती रही गुमराह

यूपी के झांसी में 2 महीने की मासूम बच्ची की परवरिश नहीं कर पाने के चलते हैवान बनी मां ने अपनी उसकी जान ले ली. इतना ही नहीं हत्या के बाद वह पुलिस को गुमराह भी करती रही. हालांकि बाद में वह टूट गई और अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि जन्म के बाद से ही वह रातभर रोती थी, जिसकी वजह से उसकी नींद पूरी नहीं हो पा रही थी. जिसके बाद उसने बच्ची को नाले में फेंक कर मार डाला.

पुलिस की गिरफ्त में आई कातिल मां ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया कि बच्ची रात-रात भर रोती थी. जिसके चलते उसकी नींद पूरी नहीं हो पा रही थी. बीते 2 महीने से काफी परेशान होने के बाद अचानक जब घर में कोई नहीं था, इस दौरान मौका पाकर उसने अपनी बेटी को जिंदा ही नाले के बर्फीले पानी में फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने 26 घंटे के अंदर मासूम की हत्याकांड का खुलासा करते हुए महिला को सलाखों के पीछे भेज दिया.

एसएसपी राजेश एस ने बताया कि पुलिस को 112 नंबर पवार सूचना मिली थी कि एक बच्ची घर से लापता हो गई है. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की. करीब 26 घंटे के बाद बच्ची का शव घर के बगल के नाले से बरामद हुआ. एसएसपी ने बताया कि इसके बाद जब परिजनों से पूछताछ शुरू की गई तो मां ने गुमराह करना शुरू किया. पहले उसने बताया कि वह बच्ची को सुलाकर घर के बगल वाले नाले के पास शौच के लिए गई थी. जब वापस आई तो बच्ची गायब थी. उसने बताया कि बच्ची को कोई बिल्ली उठाकर ले गई. लेकिन पुलिस को जब शक हुआ तो कड़ाई से पूछताछ करने पर महिला टूट गई और उसने अपना जुर्म कबूल लिया.