Breaking News

राजस्थान: नागौर में चुनावी ड्यूटी पर जा रहे पुलिस के 5 जवानों की मौत

राजस्थान (Rajasthan) के नागौर जिले में भीषण सड़क हादसे में 5 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई है। पुलिस (Police) के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए है। जबकि घायलों को अस्पताल (Hospital) पहुंचा गया है। हादसे में तीन जनें गंभीर रुप से घायल हो गए है। सभी जवान चुनाव ड्यूटी के लिए जा रहे थे। पुलिस जवानों से भरी गाड़ी ट्रक में घुस जाने से हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि सभी जवान पीएम मोदी की सभा में जा रहे थे। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए है। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।

पीएम की सभा के लिए लगी थी ड्यूटी

नागौर जिले के खींवसर थाने के जवानों के साथ यह हादसा हुआ है। नागौर से चूरू जिले में प्रवेश के बाद यह हादसा हुआ है। उल्लेखनीय है कि आज चूरू जिले के तारानगर में पीएम मोदी की जनसभा है। चुनावी ड्यूटी के तहत पुलिस के जवानों की गाड़ी चूरू जा रही थी। पीएम मोदी आज शेखावाटी के दौरे पर है। करीब साढ़े 10 बजे तारानगर में सभा को संबोधित करेंगे। यहां कुछ दिन पहले राहुल गांधी भी जनसभा को संबोधित कर चुके हैं। तारानगर से नेता प्रतिपक्ष बीजेपी के राजेंद्र सिंह राठौड़ और कांग्रेस के दिग्गज जाट नेता नरेंद्र बुढ़ानिया के बीच मुकाबला है।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले सितंबर के महीने में नागौर जिले में बड़ा हादसा हुआ था। नागौर जिले के अमरापुर गांव में रविवार को एक निजी बस और ट्रेलर की टक्कर हो गई थी। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। वहीं 28 लोग घायल हो गए। पुलिस के अनुसार रविवार सुबह सवारियों से भरी बस नागौर से जोधपुर जा रही थी। इसके बावजूद प्रशासन ने हादसों की रोकथाम के लिए पुख्ता कदम नहीं उठाए है।