Breaking News

राजपाल यादव ने सुनाया दिलचस्‍प किस्‍सा, बोले- मेरी मां कहती थी लोग तुम्‍हे मारते हैं, नहीं देखूंगी फिल्‍म

एक्टर राजपाल यादव (Actor Rajpal Yadav) ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘हंगामा’ (movie Hungama) से जुड़ा हुआ एक किस्सा (story) शेयर किया. उन्होंने बताया कि 2003 में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘हंगामा’ जब उनकी मां ने घर में पहली बार देखी, तो उन्होंने उसे देखने से मना कर दिया, क्योंकि उस फिल्म में राजपाल यादव को थप्पड़ मारने वाले और पीटने वाले कई सीन थे.

राजपाल यादव ने शेयर किया किस्सा
‘हंगामा’ फिल्म से जुड़ा किस्सा शेयर करते हुए राजपाल यादव ने बताया, वो कभी भी अपनी मां को मुंबई नहीं ला पाए, क्योंकि वो ट्रैवल नहीं कर पाती. जिसकी वजह से वह राजपाल यादव की फिल्में घर पर ही देखती हैं और जब उन्होनें ‘हंगामा’ फिल्म देखी, तो सबसे पहले उन्होने राजपाल यादव से यही कहा कि ‘कितना पीटते हैं लोग तुझे.’

इसके बाद राजपाल यादव की मां ने वो फिल्म देखने से मना कर दिया. इस पर राजपाल यादव ने अपनी मां को समझाया कि फिल्म में दिखाए जाने वाले मार-पीट के सीन असली नहीं होते और यही सीन्स मूवी को हिट बनाते हैं. पर इसके बाद भी उनकी मां नहीं मानीं. राजपाल यादव ने बताया कि एक मां के लिए अपने बेटे को पिटते हुए देखना मुश्किल होता है.

हंगामा फिल्म ने बदली एक्टर की लाइफ
बता दें कि ‘हंगामा’ फिल्म में राजपाल यादव के अलावा अक्षय खन्ना, आफताब शिवदसानी, रिमी सेन और परेश रावल जैसे कलाकार थे. वहीं राजपाल ने इसमें ‘राजा’ नाम का फनी कैरेक्टर प्ले किया था. राजपाल यादव ने अपने इंटरव्यू में यह भी बताया कि ‘हंगामा’ फिल्म ने उनकी लाइफ बदल दी. इस फिल्म के बाद से ही उन्हे अच्छे पैसे, नाम, पहचान और सम्मान मिलने लगा.

राजपाल यादव ने रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘जंगल’ से खुद को एक्टर के तौर स्थापित किया. पर असली पहचान उन्हें प्रियदर्शन की फिल्म ‘हंगामा’ से ही मिली.