Breaking News

रहस्यमय तरीके से शादी से गायब हुआ दूल्हा, दुल्हन ने उठाया ये ऐसा कदम सभी रह गए हैरान

उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में एक अजीबोगरीब घटना के तहत दूल्हा रहस्यमय तरीके से विवाह स्थल से गायब हो गया जिसके बाद दुल्हन ने बारातियों में से एक से शादी कर ली। यह दो दिन पहले की घटना महाराजपुर इलाके में घटी। मिली जानकारी के अनुसार, जयमाला की रस्म हो चुकी थी और दोनों परिवार विवाह के मुख्य समारोह की तैयारी कर रहे थे, उसी समय दूल्हा अचानक गायब हो गया।

दोनों परिवारों ने दूल्हे को तलाशना शुरू कर दिया और घटनाक्रम में आए मोड़ से दुल्हन बेहद घबरा गई। कुछ देर दूल्हे की तलाश करने के बाद दुल्हन के परिवार के सदस्यों को मालूम चला कि दूल्हा यूं ही गायब नहीं हुआ, बल्कि जान-बूझकर मौके से भाग गया था और इसकी वजह से उसे ही अच्छी तरह से मालूम था।

बारात में आए एक युवक से हुई शादी
दुल्हन का परिवार काफी परेशान हो गया, दूल्हे की ओर से एक मेहमान ने सुझाव दिया कि शादी बारात में आए किसी दूसरे योग्य लड़के के साथ कर दी जानी चाहिए। दुल्हन के परिवार ने बारात में आए लड़कों में से एक को चुनकर और संबंधित परिवारों ने परामर्श के बाद गठबंधन की रस्म पूरी करने पर सहमति जता दी।

विवाह उसी समारोह स्थल पर संपन्न हुई। जिसके बाद में, दुल्हन के परिवार ने भागे हुए दूल्हे और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी।

दर्ज कराया केस
नरवाल थाना क्षेत्र के इंस्पेक्टर शेष नारायण पांडे ने बताया, “हमें दूल्हा और दुल्हन दोनों पक्षों से शिकायत मिली है। दुल्हन पक्ष ने दूल्हे और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं, भागे हुए दूल्हे के पिता धर्मपाल ने अपनी शिकायत में अपने लापता बेटे का पता लगाने के लिए पुलिस से सहायता मांगी है। फिलहाल इस संबंध में जांच जारी है।”