Breaking News

रजनीकांत की राजनीति में एंट्री, जनवरी में शुरू करेंगे अपनी पार्टी, 31 दिसंबर को होगा ऐलान

तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव से पहले सुपर स्टार रजनीकांत अपनी पार्टी की शुरुआत करेंगे. रजनीकांत ने गुरुवार को ट्वीट करके कहा कि वह जनवरी में अपनी राजनीतिक पार्टी बनाएंगे और इससे जुड़ा ऐलान 2020 के आखिरी दिन यानी 31 दिसंबर को किया जाएगा. इससे पहले रजनीकांत ने अपने सियासी सफर के शुरुआत का ऐलान भी 31 दिसंबर (2017) को किया था. इससे पहले रजनीकांत ने बुधवार को अपने पॉलीटिकल एडवाइजर के साथ बैठक की. रजनीकांत के पॉलीटिकल एडवाइजर थमिझारुवि मनियान ने कहा कि मैं यह नहीं बता सकता कि हमने क्या चर्चा की है. केवल वह (रजनीकांत) ही बता सकते हैं कि वह राजनीति में आएंगे या नहीं. मैंने उन्हें अपने स्वास्थ्य का देखभाल करने के लिए कहा है.

वहीं, रजनीकांत ने 30 दिसंबर को अपने जिला सचिवों के साथ बैठक की, लेकिन सियासी पारी शुरू करने पर कोई फैसला नहीं लिया. बैठक के दौरान सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा था कि वह जल्द से जल्द अपने फैसले की घोषणा करेंगे. आपको बता दें कि तमिलनाडु विधानसभा का चुनाव 2021 में होना है. एक्टर रजनीकांत ने ऐलान किया था कि उनकी पार्टी के 60-65 प्रतिशत उम्मीदवार 45-50 वर्ष की आयु के होंगे. शेष सीटें अन्य पार्टियों में अच्छे लोगों, पेशेवरों, न्यायाधीशों और पूर्व आईएएस अधिकारियों के पास जाएंगी.

रजनीकांत ने 31 दिसंबर, 2017 को ‘आध्यात्मिक राजनीति’ करने और 2021 में तमिलनाडु की सभी 234 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए एक राजनीतिक पार्टी का गठन करने के फैसले का ऐलान किया था.