Breaking News

योगी के मंत्री बोले- बीजेपी की B टीम नहीं है ओवैसी, 300 से ज्यादा सीटें जीतेंगे

यूपी के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने विपक्षी दलों द्वारा असदुद्दीन ओवैसी को बीजेपी (BJP) की बी टीम बताए जाने पर सफाई दी है. सुरेश खन्ना ने साफ कहा कि बीजेपी की कोई बी टीम नही हैं. साथ ही उन्होंने दावा किया कि बीजेपी विधानसभा चुनाव में 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी. उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति कुछ भी कह सकता है. संविधान में सबको बोलने की स्वतंत्रता है, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है. इसके अलावा उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की 14 सितंबर को अलीगढ़ (Aligarh) रैली पर कहा कि हम लोग एक चुनाव समाप्त होने के बाद ही दूसरे चुनाव की तैयारी करने लगते हैं. बता दें कि वित्त मंत्री एटा में बन रहे मेडिकल कॉलेज के निर्माण कार्यों का निरीक्षण करने आए थे.

“डेंगू को लेकर सरकार चिंतित”
सुरेश खन्ना ने बुखार के कारण फिरोजाबाद के अलावा अन्य शहरों में हो रही मौतों पर कहा कि सरकार ने हर स्तर पर इसका संज्ञान लिया है. डेंगू, वायरल बुखार, इंसेफेलाइटिस के केस में टीमें भेजकर परीक्षण कराया गया है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की आईसीएमआर की टीम भी आई. डेंगू के इलाज के लिए पर्याप्त व्यवस्था भी की गई है. इसके अलावा डेंगू से हो रही मौतों का आंकड़ा कम न होने पर उन्होंने कहा कि किसी दूसरी बीमारी से मरे लोगों को इसमें नहीं जोड़ना चाहिए. उन्होंने कहा कि जो लोग डेंगू से मरे हैं हमे इसकी चिंता है और ये नहीं होना चाहिए था. डेंगू पर सरकार पूरी तरह से सतर्क है.

साथ ही एटा मेडिकल कॉलेज का काम समय पर पूरा न हो पाने और प्रधानमंत्री द्वारा किये जाने वाले उद्घाटन की तिथि बार-बार बदलने पर उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज के सभी कामों को पूरा किए जाने की डेडलाइन 25 सितंबर निर्धारित है. जिला अधिकारी हर हफ्ते इसकी मॉनिटरिंग करेंगे.