Breaking News

यूपी में भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत, मचा कोहराम

उत्तर प्रदेश में घना कोहरा अब काल बनने लगा है। उरई जिले के कदौरा थाना क्षेत्र में घने कोहरे के चलते अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पलट गया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं मौत की खबर से मृतकों के परिवार में कोहराम मचा है। मिली जानकारी के अनुसार, थाना क्षेत्र में खेत से हरी मटर तोड़कर और उसका कांटा करवाकर तीन किसान घर वापस लौट रहे थे। तीनों अपने घर ट्रैक्टर से लौट रहे थे। तभी इटौरा बबीना मार्ग पर दादूपुर और कुंआ खेड़ा के बीच हादसा हो गया।

यह हादसा घने कोहरे के कारण हुआ, जब रात 12 बजे ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद तीनों को बाहर निकाला।

मृतकों में कुंआ खेड़ा निवासी भूरे पाल (50) पुत्र राम नारायण, प्रताप सिंह (55) पुत्र स्व. कृपाल सिंह और लोकेंद्र कुशवाहा (26) पुत्र कमलेश मिस्त्री शामिल हैं। वहीं, मनोज कुशवाहा हादसे में घायल हो गए। घटनास्थल से गुजर रहे अन्य किसानों ने पुलिस को सूचना दी।

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर में दबे हुए किसानों को बाहर निकाला और एम्बुलेंस के माध्यम से सीएचसी पहुंचाया। यहां डॉक्टर ने तीन को मृत घोषित कर दिया और गंभीर घायल का इलाज किया जा रहा है। मृतकों की सूचना पर परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।