Breaking News

यूपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी के बेटे शुभम बोले- पापा कभी मेरे स्‍कूल नहीं आए, उन्‍हें ये तक नहीं पता मैं कौन सी क्लास में था

यूपी की योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह चौधरी को bjp ने उत्तर प्रदेश का   अध्यक्ष बनाया है। बता दें कि आगामी 2024 लोकसभा चुनाव को देखते हुए चौधरी की नियुक्ति काफी अहम मानी जा रही है। योगी सरकार में पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र चौधरी जाट समुदाय से आते हैं।

वहीं प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद भूपेंद्र चौधरी के घर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। इस बीच भूपेंद्र चौधरी के बेटे शुभम चौधरी ने एक यूट्यूब न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा, “मेरे पिता पार्टी के प्रति काफी समर्पित रहे, मेरे स्कूल के दिनों में उन्हें यह तक नहीं पता था कि मैं किस क्लास में पढ़ता था।”

शुभम चौधरी ने अपने पिता के संघर्ष पर कहा, “1989 में मेरे पिता विश्व हिंदू परिषद से जुड़ गये थे, इसके बाद 24 साल की उम्र में उन्होंने 1993 में भाजपा ज्वाइन कर ली थी। आगे उन्होंने पार्टी का विश्वास जीता, और भी कई अहम पदों की जिम्मेदारी उनके पास आईं।” शुभम ने कहा कि पार्टी ने जब-जब पिता जी पर विश्वास जताया, वो खरे उतरे।