Breaking News

यूपी पुलिस ने वीडियो शेयर कर बताया क्यों मिली थी गब्बर को सजा, बॉलीवुड स्टार्स भी कर रहे हैं तारीफ

इन दिनों यूपी पुलिस (UP Police) खूब क्रिएटिविटी कर रही है। उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) ने कोरोना वायरस के खतरे से जागरुक करने के लिए ट्विटर माध्यम से एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में उत्तर प्रदेश पुलिस ने शोले फिल्म (Film Sholay) के गब्बर के एक सीन को दिखाया है। इस सीन में दिखाया गया है कि जब गब्बर (Gabber) थूकता है तो ठाकुर यानी संजीव कुमार उनका पीछा करने लगते हैं और अपने हाथ से गब्बर के गले को दबाते नजर आ रहे हैं। इस सीन में उत्तर प्रदेश पुलिस ने थोड़ा एडिट किया है। इस तरीके से कोरोना से जागरूकता फ़ैलाने के लिए यूपी पुलिस को काफी सराहा जा रहा है और इस वेदो को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं।

इस वीडियो को आम लोग ही नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार्स भी पसंद कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने इस वीडियो को लाइक किया है। यूपी पुलिस ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘गब्बर को मिली किस बात की सजा?’ उसके बाद अंत में उत्तर प्रदेश पुलिस ने खुले में थूकने को लेकर चेतावनी का संदेश भी जारी किया है। चेतावनी संदेश में लिखा, ‘सार्वजनिक स्थानों पर थूकने से कोविड-19 के प्रसार का खतरा बढ़ सकता है। एक यह दंडनीय अपराध है। सार्वजनिक स्थानों पर न थूकें।’ सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी क्रिएटिव बताया जा रहा है। तो वहीं ट्विटर यूज़र्स ने कहा कि युवाओं को आकर्षित करने का यह एक अच्छा तरीका है।

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने रियल्टी शो कौन बनेगा करोड़पति में फिल्म शोले को लेकर एक दिलचस्प खुलासा किया था। अमिताभ ने बताया था कि फिल्म के एक सीन की शूटिंग के दौरान कई बार टेक से परेशान होकर धर्मेंद्र ने असली गोली ही चला दी थी। इस घटना में अमिताभ बाल-बाल बचे थे।