Breaking News

यूट्यूब पर लीक होते ही प्रभास की आदिपुरुष को मिल गए 2.3 मिलियन व्यूज

साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म आदिपुरुष के साथ कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा है. फिल्म को खराब वर्ड ऑफ माउथ की वजह से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई. अब ओटीटी में फिल्म की स्ट्रीमिंग को लेकर जो बची उम्मीदें थीं उनपर भी पानी फिर गया. मतलब फिल्म ओटीटी पर स्ट्रीम होने से पहले ही यूट्यूब पर लीक हो गई और अच्छे-खासे व्यूज भी इसे मिल गए. इसका सीधा असर तब पड़ेगा जब फिल्म ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर आएगी.

रिपोर्ट्स की मानें तो शनिवार के दिन फिल्म का एचडी प्रिंट यूट्यूब पर लीक हो गया. इसके लीक होते ही कुछ ही समय में 2.3 मिलियन व्यूज ओम राउत की फिल्म को मिल चुके थे. मतलब कि अभी फिल्म की ओटीटी पर रिलीज डेट भी सामने नहीं आई और कई सारे लोगों ने मुफ्त में ही ये फिल्म देख ली. हालांकि कुछ समय बाद ही यूट्यूब से फिल्म के इस लिंक को हटा दिया गया.

फिल्म की बात करें तो करीब 500 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई इस फिल्म के लिए लागत वसूलना भी मुश्किल हो गया. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का अब तक का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन महज 360 करोड़ का है. इस लिहाज से देखा जाए तो फिल्म अपनी लागत वसूल कर पाने से भी कोसो दूर रह गई.