Breaking News

यूजर्स को पंसद नहीं आया एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का एटीट्यूड, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. कुछ दिन पहले उनका एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था, जिसमें वो ‘बिग बॉस’ 5 की कंटेस्टेंट रही पूजा मिश्रा और सोनाली नगरानी की फाइट की नकल करती हुई नजर आई थीं. अब एक और वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Video) को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल एक्ट्रेस के बाएं हाथ में चोट लगी है और अपने हाथ के सपोर्ट के लिए स्लिंग पहन रखा है. जिसे देखकर पैपराजियों ने उनका हाल-चाल पूछा.

जैसे ही पैपराजियों की नजर जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) पर पड़ी, सभी ने पूछा कि क्या हुआ जाह्नवी जी ? मगर एक्ट्रेस ने कुछ जवाब नहीं दिया. इतना ही पैपराजी, उन्हें खुद का ख्याल रखने के लिए भी कहा, मगर जाह्नवी बगैर कुछ कहे, अपने कार में बैठ जाती हैं. बस फिर क्या था, सोशल मीडिया यूजर्स को बैठे बिठाए ट्रोल करने का मसाला मिल गया. एक्ट्रेस के इस एट्टीट्यूड पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘इतना एट्टीट्यूड ठीक नहीं हैं.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मीडिया वाले इतना पूछ रहे हैं, मगर एक्ट्रेस को कम से कम कुछ तो बोलना चाहिए था.’ एक और यूजर ने कमेंट किया है, ‘कितनी घमंडी है ये’, इस वीडियो को पैपराजी विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया है.

इससे पहले भी कई बार जाह्नवी कपूर ट्रोल हो चुकी हैं, हाल ही में एक वीडियो में क शॉर्ट ड्रेस और हाई हील्स में जाह्नवी को देख पैपराजी उन्होंने फोटो क्लिक करवाने के लिए कहते हैं, तभी वह गाड़ी में बैठते हुए उन्हें जवाब देती हैं, ‘सॉरी अब लेट हो रहा है.’ जाह्नवी का ये जवाब लोगों को पसंद नहीं आया. सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि जाह्नवी में एटीट्यूड आ गया है. गौरतलब है कि जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म ‘धड़क’ थी. फिल्म रिलीज होने से पहले उनकी मां श्रीदेवी की असमय मौत हो गई. एक्ट्रेस अपनी मां के बेहद करीब थीं. इस बात जिक्र जाह्नवी अपने कई इंटरव्यू में कर चुकी हैं.

फिल्म ‘मिली’ के अलावा जाह्नवी कपूर फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में भी दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म को करण जौहर के बैनर तले बनाया जा रहा है. साथ ही जाह्नवी कपूर फिल्म ‘गुल लक जेरी’ में भी नजर आने वाली हैं.