Breaking News

युवती की हत्या: गुस्से में आकर बॉयफ्रेंड ने आठवीं मंजि‍ल से घसीटा, वजह जानकर दंग रह जायेंगे आप

मुंबई में एक 19 साल की लड़की अपने बॉयफ्रेंड के पास नए साल का जश्‍न मनाने पहुंची लेकिन उसका बॉयफ्रेंड एक दूसरी लड़की के साथ नजर आया. नए साल के आगाज में आठवीं मंजि‍ल पर डीजे बजता रहा तो वहीं तीनों में झगड़ा होता रहा. बाद में लड़की का शव रहस्‍यमय हालात में मिला. बाद में जब इस कत्‍ल का खुलासा हुआ तो हैरान कर देने वाली हकीकत सामने आई.

मुंबई में खार इलाके में 31 दिसंबर की रात एक 19 साल की लड़की की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में मिली. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ. कोरोना महामारी के चलते जहान्वी कुकरेजा और उनके कुछ दोस्तों ने नए साल आने के खुशी के मौके पर खार के भगवती हाइट्स की छत पर पार्टी रखी थी.

उस रात पार्टी खत्म होने के बाद जान्हवी का अपने बॉयफ्रेंड श्री जोगधनकर (22) और उसके साथ आई लड़की दिव्‍या पेडनकर (19) से झगड़ा हो गया. जिसके बाद गुस्से में तमतमाते हुए जान्हवी छत से नीचे उतरने लगी. इस दौरान जान्हवी के दोस्त भी जान्हवी के साथ नीचे उतरने लगते हैं. इसी दौरान झगड़ा बढ़ गया और उसका बॉयफ्रेंड, बालों से घसीटते हुए सीढ़ियों से नीचे उतरना लगे. पुलिस को सीढ़ियों पर खून के निशान मिले और सीसीटीवी में भी यह घटना देखने को मिली. पुलिस ने पहले दोनों को हिरासत में लिया और बाद में पूछताछ के बाद शुक्रवार शाम को बॉयफ्रेंड और साथ की लड़की को हत्‍या के आरोप में अरेस्‍ट कर लिया.