Breaking News

युवक संग होटल में आई शामली की महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत, जांच में जुटी पुलिस

सोनीपत। बहालगढ़ स्थित एक होटल में आकर युवक के साथ कमरे में रूकी युवती की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया है। पुलिस का कहना है कि युवक से पूछताछ की जा रही है।

युवती के स्वजन के आने के बाद उनके बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस का मानना है कि युवक-युवती आपस में प्रेमी-प्रेमिका हो सकते हैं। युवती के स्वजन को सूचना दे दी गई है। शनिवार को उत्तर प्रदेश के शामली की रहने वाली युवती दीपा बापगत के अपने परिचित युवक अमित के साथ बहालगढ़ स्थित होटल में आई थी। दोनों ने यहां आने के बाद अपने पहचान पत्र की छाया प्रति होटल में उपलब्ध करा दी थीं। जिसके बाद वह कमरे में चले गए।

कुछ देर बाद होटल के कमरे में युवती की हालत बिगड़ गई। युवक ने बाहर आकर होटल के काउंटर पर एंबूलेंस की मांग की। तब तक होटल के कर्मचारी कमरे में पहुंचे, युवती की मौत हो गई थी। होटल संचालक ने इसकी सूचना बहालगढ़ थाना पुलिस को दी।

सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। बहालगढ़ थाना प्रभारी इंस्पेक्टर ऋषिकांत ने बताया युवती के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। जिसमें मौत के कारणों की पुष्टि हो सकेगी। युवती के स्वजन के बयान व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।पुलिस युवती के साथी युवक से पूछताछ कर रही है। उसकोयुवती के स्वजन के आने तक थाने में ही रोका गया है।