Breaking News

युजवेंद्र चहल की मंगेतर का धमाकेदार डांस, बादशाह के गाने पर लुक और स्टाइल से बटोरीं सुर्खियां, देखें Video

भारतीय क्रिकेटर हमेशा से ही अपने पत्नियों और गर्लफ्रेंड्स को लेकर सुर्खियों में रहे हैं और क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर तो सगाई के बाद से ही इंटरनेट पर छाई हुई हैं. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का हर दिन एक नया वीडियो सामने आ रहा है जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. वीडियोज में धनाश्री के डांस मूव्स बहुत ही शानदार हैं. हाल ही में जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें धनाश्री बादशाह के गाने मर्सी पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. जिस पर फैंस उनके डांस की तारीफें करते नहीं थक रहे. डांस वीडियो में धनाश्री के डांस स्टेप और मूव्स लाजवाब हैं.

और स्टाइल कातिलाना
पेशे से डॉक्टर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) को देखकर शायद ही कोई मानेगा कि वह एक अच्छी डांसर हैं. लेकिन धनाश्री को डांस करना खूब पसंद है और वह एक यू-ट्यूबर भी हैं. सोशल मीडिया पर भी वह अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं और फैंस के लिए डांस से जुड़ी वर्कशॉप भी आयोजित करती हैं. धनाश्री के डांस मूव्स के साथ उनके एक्सप्रेशंस भी कमाल के होते हैं साथ ही उनका लुक और स्टाइल भी कातिलाना होता है. गाने की हर बीट पर उनका स्टेप लोगों का ध्यान खींच लेता है. ऐसा ही इस वीडियो में भी है जिसे धनाश्री ने शेयर किया है. इसमें चहल की मंगेतर उड़ गए सॉन्ग पर थिरकती नजर आ रही हैं. वैसे धनाश्री के इंस्टाग्राम पर तगड़ी फैंस फॉलोइंग हैं और यही कारण है कि वीडियो पोस्ट ही वह सोशल मीडिया पर वायरल होने लगता है.

मंगेतर के डांस पर चहल का रिएक्शन
युजवेंद्र चहल भी काफी कूल रहने वालों में से हैं और उन्होंने भी अपनी मंगेतर के डांस की तारीफ में हार्ट शेप इमोजी से कमेंट किया है. बता दें, कुछ समय पहले ही क्रिकेटर युजवेंद्र चहल के साथ उनकी सगाई हुई है. सगाई की तस्वीरें देख हर कोई सरप्राइज था. लेकिन तस्वीरों को पसंद भी किया गया था. वैसे ये पहली बार नहीं है जब धनाश्री की चर्चा डांस वीडियो को लेकर है. वह तो पीपीई किट में भी जबरदस्त थिरकती हुई नजर आ चुकी हैं. तो चलिए देखते हैं धनाश्री के कुछ कमाल डांस वीडियोज.