Breaking News

मोहसिन रजा ने दिया बड़ा बयान, कहा- यूपी में अब इलेक्शन नहीं Selection हो रहा है

पूर्व मंत्री व यूपी हज समिति के अध्यक्ष मोहसिन रजा ने आज शनिवार को यूपी एमएलसी के दौरान विपक्ष दलों विशेषकर समाजवादी पार्टी (सपा) पर जमकर निशाना साधा है। मोहसिन रजा ने अपने बयान के दौरान सपा पर हमला करते हुए कहा है कि समाजवादी पार्टी के लोगों ने लोकतंत्र का गला घोटने का काम किया था, वह क्या बात करेंगे?

इसके अलावा उन्होंने कहा कि यूपी में अब इलेक्शन नहीं बल्कि सिलेक्शन हो रहा है। यह बातें मोहसिन रजा ने शनिवार को नगर निगम मुख्यालय पर एमएलसी चुनाव में मतदान करने के बाद कहीं। सूबे की भाजपा सरकार में यूपी हज समिति के अध्यक्ष मोहसिन रजा ने कहा है कि मौजूदा दौर में भाजपा जनता की सुनवाई की सरकार है, लुटेरों की सरकार नहीं है, अब लुटेरों की सुनी भी नहीं जायेगी, उनके लिए बुलडोजर है और वह चलता रहेगा।

उन्होंने कहा कि अब उच्च सदन व निम्न सदन दोनों में बहुमत हमारा है, यह जनता के हितों की सरकार है, जनता ने हमें चुना है, उन्होंने कहा कि जनता का सिलेक्शन है, अब इलेक्शन नहीं है उत्तर प्रदेश में। इसके अलावा उन्होंने कहा कि स्वतंत्र भारत और लोकतंत्र की जो पिक्चर दिखाई पड़ रही है, वह बीजेपी की देन है, विपक्ष ने तो लोकतंत्र का गला घोट के रखा था क्या बात करेंगे विपक्ष के लोग, खास कर समाजवादी पार्टी के लोग।