Breaking News

मोनालिसा ने शेयर की बेहद बोल्ड फोटो, लेकिन भूल गईं साड़ी लपेटना!

मोनालिसा एक ऐसा नाम है जो मनोरंजन जगत में काफी पॉपुलर नाम है. इन्होंने भोजपुरी फिल्मों में काम किया है और अब कई टीवी सीरियल्स में भी नजर आने लगी हैं. मोनालिसा (Monalisa) अपनी एक्टिंग के अलावा हॉट अदाओं से भी लोगों का दिल धड़काती हैं और ऐसा ही उन्होंने हाल ही में एक बार फिर किया है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं मोनालिसा

भोजपुरी फिल्मों की क्वीन कही जाने वालीं एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी और दिलकश अंदाज की वजह से घर-घर में अपनी एक खास पहचान हासिल कर ली है. फैंस उनकी एक झलक के लिए आज दीवाने रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

मोनालिसा का बोल्ड अवतार

मोनालिसा (Monalisa) लगभग हर दिन अपने फैंस के साथ अपनी फोटोज और मजेदार वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. ऐसे में फैंस को उनके नए लुक का इंतजार रहता है. अब फिर से मोनालिसा ने अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं, जिनमें उन्हें काफी हॉट अवतार में देखा जा रहा है. इन तस्वीरों में मोनालिसा रेड कलर के आउटफिट में दिख रही हैं.

हॉट दिख रहीं मोनालिसा

एक्ट्रेस ने एम्ब्रॉयडरी वाला स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया है. मोनालिसा ने अपने इस लुक को हल्के मेकअप और रेड लिपस्टिक से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है. इस सिंपल अवतार में भी मोनालिसा (Monalisa) काफी हॉट दिख रही हैं. मोनालिसा का यह अंदाज लोगों को खूब भा रहा है

फैंस ने किए कमेंट

अब कुछ ही घंटों में मोनालिसा (Monalisa) की इन फोटोज पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस उनके इस लुक की तारीफ करते हुए रेड हार्ट और फायर वाले इमोजी बना रहे हैं. एक फैन ने उनकी तारीफ करते हुए उन्हें ‘रेड वाइन’ कहा है. वहीं कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी कर डाला है. एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, ‘साड़ी पहनना भूल गईं क्या?’ ऐसे ही लगातार कई कमेंट्स उनकी इन फोटोज पर आ रहे हैं.