Breaking News

मोदी का तंज- एक और सीट से चुनाव लड़ेंगी दीदी, TMC ने दिया ये जवाब

 नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ रहीं ममता बनर्जी क्या आने वाले चरणों में किसी और सीट से भी नामांकन दाखिल करने जा रही हैं? प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Modi’s stance) की ओर से यह सवाल पूछे जाने के बाद पश्चिम बंगाल में दूसरे चरण के मतदान के बीच अटकलें तेज हो गई हैं. हालांकि सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के सूत्रों ने फिलहाल इसे सिरे से खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा है कि ममता बनर्जी नंदीग्राम से जीत रही हैं और किसी अन्य सीट से लड़ने का सवाल ही पैदा नहीं होता है.

नंदीग्राम की लड़ाई हुई सबसे रोचक

आपको बता दें पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव का सबसे बड़ा मुकाबला नंदीग्राम में हो रहा है. यहां ममता बनर्जी और बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी के बीच कड़ा मुकाबला है. जीत किसकी होगी यह तो 2 मई को ही पता चलेगा, लेकिन ममता बनर्जी के लिए नंदीग्राम आसान नहीं रहा है. यही वजह है कि मुख्यमंत्री पिछले कई दिनों से यहां कैंप कर रही हैं.

मोदी ने दीदी पर कसा ये तंज

पश्चिम बंगाल के जयनगर में गुरुवार को एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा (Modi’s stance) कि दीदी, क्या आप एक और सीट से नामांकन भरने जा रही हो? पहले आप नंदीग्राम गईं, और लोगों ने आपको जवाब दे दिया. आप जहां भी जाओगी, बंगाल के लोग आपको सही जवाब देने के लिए तैयार हैं. तृणमूल कांग्रेस की ओर से इस पर आधिकारिक प्रतिक्रिया तो नहीं आई है, लेकिन टीएमसी के सूत्रों ने इसे खारिज किया है. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी के किसी और सीट से लड़ने का सवाल ही पैदा नहीं होता. वह नंदीग्राम से आराम से जीत रही हैं.