Breaking News

मुज़फ्फरनगर की खतौली सीट से टिकट नहीं मिलने पर अभिषेक चौधरी ने बुलाई समर्थकों की बैठक

मुजफ्फरनगर जनपद की खतौली विधानसभा सीट पर उपचुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। इस सीट पर शनिवार को राष्ट्रीय लोक दल अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह ने मदन भैया को रालोद प्रत्याशी घोषित कर दिया। वहीं इस फैसले से रालोद नेता अभिषेक चौधरी खफा हैं। रालोद से टिकट नहीं मिलने पर अभिषेक चौधरी ने समर्थकों की बैठक बुलाई है।

रालोद नेता अभिषेक चौधरी ने खतौली से पूर्व विधायक मदन भैया का टिकट घोषित होने के बाद पार्टी के फैसले पर नाराजगी जताई है। उन्होंने वीडियो जारी कर कहा कि खतौली उप चुनाव में टिकट के फैसले से वह व्यक्तिगत रूप से आहत और निराश हैं।

कहा कि पार्टी ने पहले 2017, फिर 2022 में पक्का वादा किया था, लेकिन टिकट नहीं दिया गया। इसके बाद खतौली उप चुनाव में मौका बना तो अब उनके सजातीय उम्मीदवार को टिकट दे दिया गया है। जिस वजह से वह खुद और समर्थकों के बीच निराशा का भाव है।

इसे लेकर अभिषेक चौधरी ने 15 नवंबर को समर्थकों की बैठक बुलाई है। पूर्व विधायक मदन भैया को टिकट के बाद फेसबुक पोस्ट के जरिए अभिषेक चौधरी ने कहा कि निर्णय का स्वागत करते हैं। भविष्य के फैसले के लिए आवास विकास खतौली में समर्थकों की बैठक होगी। जिम्मेदार लोगों की बैठक में अंतिम फैसला होगा।