Breaking News

मुरैना में बाप ने बेटी और उसके प्रेमी का किया मर्डर कर शवों को चंबल में फेंका

मध्यप्रदेश का मुरैना जिला (Morena district of Madhya Pradesh) एक बार फिर सुर्खियों में बना हुआ है। इस बार अंबाह थाना क्षेत्र से ऑनर किलिंग का एक सनसनीखेज मामला (sensational case) सामने आया है, जहां बेटी के प्रेम प्रसंग (love affairs) से नाराज घरवालों ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर उनके शव को नदी में फेंक दिया।

मध्य प्रदेश का मुरैना एक बार फिर चर्चा में है। इस बार हॉरर किलिंग का मामला सामने आया है। बेटी एक लड़के से बात करती थी। वह उसके साथ भाग भी गई थी, लेकिन घर वापस आ गई थी। पिता को यह बात नागवार गुजरी। उसने बेटी और उसके प्रेमी की हत्या कर दी और चंबल नदी में दोनों के शवों को फेंक दिया। पुलिस की पूछताछ में पिता ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। शवों की तलाश के लिए पुलिस ने गोताखोरों की मदद ली है और चंबल नदी में लड़की और उसके प्रेमी के शवों को ढूंढा जा रहा है।

दरअसल, घटना मुरैना के अंबाह थाना इलाके की है। रतन बसई गांव की रहने वाली शिवानी 3 जून को अपने घर से लापता हो गई थी. पिता राजपाल ने शिवानी के गुम होने की रिपोर्ट अंबाह थाने में दर्ज कराई थी। वहीं, 4 जून को बालूपुरा गांव का रहने वाला छोटू तोमर भी घर से लापता हो गया था. इसकी रिपोर्ट भी लड़के के परिजनों ने अंबाह थाने में दर्ज कराई थी।पुलिस दोनों की तलाश में जुटी हुई थी। इसी दौरान पूछताछ करने पर शिवानी के पिता राजपाल ने बेटी और उसके प्रेमी की हत्या करके शव चंबल नदी (होलापुरा घाट) में फेंकने की बात कबूल कर ली। पुलिस ने पिता राजपाल को अपनी हिरासत में लिया। इसके बाद उसे होलापुरा घाट लेकर पहुंची जहां पर शिवानी और छोटू के शवों को फेंका था। पुलिस ने गोताखोरों की टीम को शवों की तलाश के लिए लगाया है।

 

वहीं, घटना को लेकर छोटू तोमर के भाई घनश्याम सिंह तोमर का कहना है कि उसे अपने भाई और शिवानी के प्रेम-प्रसंग के बारे में तब पता चला जब 6 मई को दोनों साथ भाग गए थे। हम लोगों ने उन्हें ढूंढा और 11 मई को अंबाह थाने लेकर पहुंचे। दोनों एक ही समाज से थे। इसलिए पुलिस ने शिवानी को उसके पिता को सौंप दिया था औ हम छोटू को लेकर घर आए गए थे।

3 जून को छोटू (भाई) घर की तरफ आ रहा था तब राजपाल ने भाई का अपहरण कर लिया और अपनी बेटी का भी अपहरण कर लिया. 5 दिन तक शिवानी का परिवार घर पर नहीं मिला. जब हमने भाई की तलाश शुरू की तो लोगों ने कहा कि अब क्यों ढूंढ रहे हो, वो दोनों तो खत्म हो गए हैं। एमडीओपी अंबाह परिमाल सिंह का कहना है कि पिता के द्वारा बेटी और उसके प्रेमी की हत्या का मामला सामने आया है. पिता ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। एसडीआरएफ की टीम शवों की तलाश कर रही है. परिवार के लोगों से भी पूछताछ जारी है।