Breaking News

मुख्यमंत्री जी मेरी गर्लफ्रेंड की शादी है प्लीज रुकवा दो…आज रात ही गाइडलाइन जारी कर दो…

कोरोना की दूसरी लहर से देश के तमाम राज्यों में त्राहि त्राहि है. राजस्थान भी इससे अछूता नहीं है. कोविड-19 केसों के बढ़ने की रफ्तार को देखते हुए अशोक गहलोत सरकार ने राज्य में 5 मई से 15 मई तक संपूर्ण लॉकडाउन लागू कर रखा है. इससे पहले 1 मई को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट में लोगों से अपील की थी कि जिनके घरों में शादियां हैं वो फिलहाल उन्हें टाल दें. मुख्यमंत्री ने पोस्ट में ये भी लिखा था कि कोविड संक्रमण की चेन को तोड़ना जरूरी है जो शादी में आने वाली भीड़ से संभव नहीं हो सकेगा.

मुख्यमंत्री गहलोत के फेसबुक पेज पर 1 मई को सुबह 11.01 मिनट पर ये पोस्ट अपलोड की गई. यह रिपोर्ट लिखे जाने तक इस पोस्ट को 30 हजार लाइक मिल चुके थे. पोस्ट को 1400 से अधिक बार शेयर किया गया. साथ ही इस पर डेढ़ हजार से अधिक कमेंट आ चुके थे. 4 मई को इस पोस्ट पर एक कमेंट आया जिसका स्क्रीन शॉट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. ये कमेंट अंकुर दौरवाल नाम के फेसबुक यूजर की ओर से किया गया था.

इस कमेंट में लिखा गया था-

“आप ही रोक लगा दो अशोक जी, कल मेरी GF की शादी है तो वो भी रुक जाएगी. आप एक काम करो आज रात को ही गाइडलाइन निकाल दो ताकि 5 मई से जो शादियां हैं सब कैंसिल हो जाएं. अशोक जी प्लीज…” जब ये कमेंट तेजी से सोशल मीडिया पर शेयर होने लगा तो करीब चार घंटे बाद अंकुर दौरवाल ने इसे डिलीट कर दिया. हालांकि इस कमेंट का स्क्रीन शॉट मौजूद है.

 

क्या है माजरा आखिर पूरा माजरा क्या था, ये जानने के लिए आजतक ने अंकुर दौरवाल से संपर्क किया. अंकुर ने जो कुछ बताया और दावा किया उससे कुछ और ही कहानी सामने आई. अंकुर के दावे के मुताबिक उसका फोन उसके एक दोस्त मोहित मील के पास था. उसी ने उसके साथ ये प्रैंक किया और ये कमेंट उसके नाम से पोस्ट कर दिया. मोहित ग्रेजुएट है और जॉब करता है.बहरहाल जब तक अंकुर ने ये कमेंट डिलीट किया तब तक ये चर्चा का विषय बन चुका था. इसका स्क्रीन शॉट अब खूब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अंकुर के मुताबिक सीकर से 10 किलोमीटर दूर कटराथल गांव में उनकी रिहाइश है. अंकुर का दोस्त मोहित भी इसी गांव से है. अंकुर सीकर में बीए सेकेंड इयर (इतिहास) का छात्र है. किसान परिवार से ताल्लुक रखने वाले अंकुर के घर में दादा, दादी, माता-पिता, एक भाई और दो बहने हैं.