Breaking News

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान हैरान, बेटी आइरा खान के बॉयफ्रेंड की इस तस्वीर ने मचाया हंगामा

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहलाने वाले अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। आइरा की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है और फैन्स उन्हें काफी पसंद करते हैं। आइरा अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं और उन्होंने इसे किसी से भी छिपाया नहीं है। आइरा खान, नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ रिलेशनशिप में हैं और अक्सर उनके लिए सोशल मीडिया पर अपना प्यार जाहिर करती रहती हैं। वहीं इस बीच आइरा ने नुपुर शिखरे के फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन की एक तस्वीर शेयर की है। जो तेजी से वायरल हो रही है।

आइरा ने कुछ ही देर पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर नुपुर के इंस्टाग्राम पोस्ट को शेयर किया है। वहीं बात नुपुर के पोस्ट की करें तो उस में दो फोटोज का कोलाज है। दोनों तस्वीरों में एक महीने का फर्क है, जहां नुपुर का फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन नजर आ रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट को पसंद कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में खूब तारीफें कर रहे हैं। नुपुर ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘फास्टिंग के पहले और फास्टिंग के बाद सहित सही फूड। दोनों तस्वीरों में करीब एक महीने का फर्क है।’ बता दें कि नुपुर एक फिटनेस कोच हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फिटनेस से जुड़ी तस्वीरें शेयर करते हैं। कुछ ही दिनों पहले वो एक तस्वीर में अपनी बाइसेप्स फ्लॉन्ट करते दिख रहे थे।

आइरा फिल्मों से दूर हैं लेकिन सेलिब्रिटी किड होने की वजह से चर्चा में रहती हैं। करियर की बात करें तो आइरा निर्देशक बनना चाहती हैं। कुछ समय पहले उन्होंने एक प्ले निर्देशित किया था जिसमें युवराज सिंह की पत्नी और अभिनेत्री हेजल कीच मुख्य भूमिका में थीं।