Breaking News

मिल सकता है बड़ा सुराग, हाथ लगी सुशांत की पर्सनल डायरी, किया गया है उस नाम का जिक्र!

बॉलीवुड (bollywood) का एक चमकता सितारा सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) के मौत के मामले की जांच अब CBI को दे दी गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, अब तक CBI 6 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर चुकी है। उधर, अब एक ऐसी खबर सामने आई है, जो इस मामले में कई तरह के सवाल खड़े करती हुई नजर आ रही है। साथ ही माना जा रहा है कि यह सुशांत मामले की जांच कर रही सीबीआई के लिए एक अहम सुराग साबित हो सकती है। दरअसल, सुशांत की एक पर्सनल डायरी हाथ लगी है, जिसमें वे अपने निजी जिदंगी और अपनी फ्यूचर प्लानिंग के बारे में लिखा करते थे। मगर यहां हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि इस डायरी के कुछ पन्ने फटे हुए मिले हैं। बताया जा रह है कि डायरी में किसी शख्स का नम दर्ज है, जिसके बाद के कुछ पन्ने डायरी से फटे हुए मिले हैं। बता दें कि डायरी मिलने का दावा एक निजी चैनल ने किया है।

याद दिला दें कि अभी कुछ दिनों पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान भी सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोंखडे ने कहा था कि सुशांत अपनी एक डायरी लिखा करता था। जिसमें वो अपनी निजी जिंदगी और फ्यूचर प्लानिंग के बारे में लिखा करते हैं। इतना ही नहीं, इंटरव्यू के दौरान अंकिता ने यहां तक बताया था कि इसमें अगले पांच सालों तक सुशांत क्या करना चाहता है, यह भी दर्ज था, लेकिन अभी मौजूदा समय में मिले इस डायरी के कुछ पन्ने फटे हुए मिले हैं, जो बेहद संगीन सवाल खड़े करते हुए नजर आ रहे हैं। बहराहल, इसकी तफ्सीश का सिलसिला जारी है।

वहीं, सुशांत की डायरी को लेकर राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि इस डायरी की तुलना निक्सन टेपों से की जा सकती है। साथ ही उन्होंने कहा कि यह डायरी सुशांत की जांच में अहम सुराग साबित हो सकती है। उधर, सुशांत के दोस्त सिद्धात पठानी का कहना है कि सुशांत के सुसाइड के दिन इस डायरी के कुछ पन्ने कमरे में पड़े हुए थे। बताया जा रहा है कि सुशांत की 20 डायरी थी। वहीं, अब डायरी के पन्ने कैसे फटे किसने फाड़ दिए? यह तो फिलहाल जांच का मसला है, लेकिन वर्तमान में मुंबई पुलिस की कार्यशैली पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं।