Breaking News

मार्च में नहीं होगी करीना कपूर की डिलीवरी, सैफ ने बताया कब गूंजेगी किलकारियां

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल्स करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बहुत जल्द दोबारा मम्मी-पापा बनने वाले हैं. जहां करीना-सैफ फिर से माता-पिता बनने के लिए एक्साइटेड हैं तो तैमूर अली खान बड़े भाई बनने के लिए खुश हैं. जैसे-जैसे समय बीत रहा है और करीना को स्पॉट किया जा रहा है वैसे-वैसे लोगों के मन में सवाल है कि आखिर करीना की डिलीवरी कब होगी. पहले ऐसी खबरें थीं कि करीना मार्च में अपने दूसरे बेबी को जन्म दे सकती हैं मगर अब जो ताजा अपडेट सामने आया है. उससे फैंस तो खुश हो जाएंगे मगर सैफ घबरा रहे हैं.

क्या है ताजा अपडेट
दरअसल, करीना कपूर की दूसरी डिलीवरी का खुलासा खुद सैफ अली खान ने किया है. सैफ ने ‘फिल्मफेयर’ से बात करते हुए कहा कि, उनकी वाइफ करीना की डिलीवरी मार्च में नहीं बल्किsaif ali kareena taimurफरवरी में होगी और जल्द एक नया मेहमान घर आएगा. हम लोग नए मेहमान को लेकर काफी खुश हैं और एक्साइटेड हैं. घर में पॉजिटिव माहौल है लेकिन इस दौरान सैफ ने ये भी स्वीकार किया है कि दूसरा बेबी एक बड़ी जिम्मेदारी भी है.

लॉकडाउन में हुई थीं प्रेग्नेंट
मालूम हो कि, करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपने दूसरे बेबी की जानकारी कोरोना काल में दी थी. सोशल मीडिया के जरिए कपल ने बताया था कि करीना कपूर प्रेग्नेंट हैं और वह अपने घर आने वाले नन्हें मेहमान को लेकर खुश हैं. बता दें, करीना कपूर और सैफ का एक बेटा तैमूर है.kareena kapoor yoga with baby bumpइसके साथ ही सैफ की पहली शादी से उन्हें दो बच्चे सारा अली और इब्राहिम अली हैं. सैफ अली खान और करीना कपूर सुर्खियों में बने रहते हैं. करीना कपूर प्रेग्नेंसी पीरियड में काम भी कर रही हैं और अपनी सेहत का भी पूरा ध्यान रख रही हैं. करीना अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेबी बंप के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं.

बात अगर सैफ अली खान के वर्कफ्रंट की करें तो सैफ को पिछले दिनों ‘तांडव’ वेब सीरीज में देखा गया था. इससे पहले उनकी आखिरी बार फिल्म ‘तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर’ बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी. फिल्म में दर्शकों को उनका किरदार काफी पसंद आया था और इस फिल्म ने कमाई के मामले में भी कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे.kareena kapoor baby bumpवहीं करीना को इस साल फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में देखा जाएगा. करीना आए दिन फैंस के साथ अपनी बातें साझा करती हैं और पिछले दिनों वह अपने नए घर में शिफ्ट हुई हैं और नए घर की झलक भी करीना ने अपने फैंस को दिखाई है. कहा जा रहा है कि, करीना अपने दूसरे बच्चे के साथ नए घर में रहेंगी.