Breaking News

माधोगढ़ में हादसे का शिकार हुई MP की बस, पांच की मौत, सीएम शिवराज ने की आर्थिक मदद की घोषणा

मध्य प्रदेश-उत्तर प्रदेश (Madhya Pradesh-Uttar Pradesh) के बॉर्डर पर यूपी के माधोगढ़ (Madhogarh ) में एक यात्री बस भीषण हादसे (fatal accident) का शिकार हो गई. इस एक्सीडेंट में पांच लोगों की मौत की खबर है. वहीं, कई लोग घायल हुए हैं. इस बस में सवार यात्री एमपी के भिंड जिले से आ रहे थे. हादसे को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने संवेदनाएं व्यक्त की हैं और मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये की आर्थिक सहायता का एलान किया है. वहीं, गंभीर घायलों के इलाज के लिए 50-50 हजार रुपये की मदद देने की घोषणा की गई है.

इतना ही नहीं, सामान्य रूप से घायलों को एमपी की शिवराज सरकार 10-10 हजार रुपये सहायता राशि के रूप में दे रही है. सहायता राशि की घोषणा एमपी के सीएम कार्यालय के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर दी गई है. एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मृतकों के प्रति शोक संवेदनाएं व्यक्त की हैं. साथ ही, घायलों के जल्द सही होने की कामना की है.

जानकारी के मुताबिक, जिन पांच लोगों की मौत हुई है, उनमें से दो मध्य प्रदेश के भिंड के थे. जालौन के एसपी ने जानकारी दी थी कि रविवार तड़के करीब 3.00 बजे बारातियों से भरी एक बस एमपी से मंडेला जा रही थी. तभी माधवगढ़ के गांव गोपालपुरा के पास एक गाड़ी से भीषण टक्कर हुई और बस एक गहरी खाई में जा गिरी. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में सभी यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए.

पांच की मौत, 17 लोगों घायल
स्थानीय लोगों की सूचना पर माधवगढ़ पुलिस तत्काल रूप से मौके पर पहुंची और घायलों को रामपुरा के सीएचसी में भर्ती कराया गया. अस्पताल के डॉक्टरों ने कुलदीप (36), रघुनंदन (46), सिरोभान (65), करण सिंह (34) और विकास (32) को मृत घोषित कर दिया. वहीं, हादसे में घायल 17 घायलों को उरई मेडिकल कॉलेज भेजा गया.