Breaking News

मां बनने के बाद Sapna Choudhary का ऐसा हो गया हाल, नई लेटेस्ट तस्वीरों से फैंस हुए हैरान

बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी हरियाणा की जानी-मानी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं और इन दिनों वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. स्टेज शो में धमाल मचाने वाली सपना ने अपनी शादी से लेकर मां बनने तक की बात सीक्रेट रखी और बेटे के जन्म पर उनके पति वीर साहू ने सबको खुशखबरी सुनाई. हालांकि, पहले तो हर कोई हैरान रह गया क्योंकि किसी को भी ऐसी उम्मीद नहीं थी कि डांसिंग क्वीन सपना अपनी लाइफ की इतनी बड़ी खुशी सबसे छिपाकर रखेगी. लेकिन जब वजह सामने आई तो लोग शांत हो गए. शादी और बच्चे के जन्म के बाद करवाचौथ पर सपना ने अपनी पहली तस्वीर साझा की थी. जिसमें उनका लुक पूरी तरह बदला हुआ था.

sapna choudhary 4
photo sapna choudhary instagram

सपना का ग्लैमरस लुक
हाल ही में एक बेटे की मां बनी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ ग्लैमरस फोटोज शेयर की हैं जिन्हें देखने के बाद ये यकीन करना मुश्किल है कि वह कुछ दिन पहले ही मां बनी हैं. क्योंकि उनकी लेटेस्ट तस्वीरों में सपना बेहद फिट लग रही हैं.

sapna choudhary 3
photo sapna choudhary instagram

सपना चौधरी का यूनीक लुक
सपना चौधरी के लेटेस्ट फोटोशूट (Sapna Choudhary latest photoshoot) में सबसे बड़ी हाईलाइट है turquoise मेटलिक लिपस्टिक और ग्लिटरी व्हाइट आईलाइनर. ये दोनों ही चीजें सपना के लुक में चार चांद लगा रहे हैं और उनके लुक को अलग बना रही हैं. फैंस को सपना चौधरी का लेटेस्ट फोटोशूट काफी पंसद आ रहा है इस यूनीक लुक में उनका हेयरडो भी काफी अलग है. सपना ने दो हेयर बन बनाए हैं और व्हाइट पैंटसूट पहना है. सपना का स्टाइल भी काफी अलग है. फैंस को सपना चौधरी का नया लुक बेहद पसंद आ रहा है और कमेंट बॉक्स में उन्हें जमकर कमेंट भी मिल रहे हैं.

गुपचुप तरीके से शादी
बता दें, सपना चौधरी ने काफी गुपचुप तरीके से सिंगर वीर साहू से शादी रचाई और दोनों का एक बेटा भी है. हैरानी की बात है कि, सपना चौधरी के दुल्हन बनने से लेकर मां बनने तक की बात फैंस को बहुत ही सरप्राइजिंग तरीके से मिली. जिस पर शुरुआत में यकीन करना काफी मुश्किल था.

पहला करवा चौथ पर दुल्हन अवतार
शादी के बाद सपना चौधरी ने पहला करवाचौथ का त्योहार मनाया और पति वीर साहू (Veer Sahu) के लिए व्रत रखा. इस दौरान उन्होंने रेड आउटफिट चुना जिसमेंsapna choudhary karwa chauthवह नई-नवेली दुल्हन लग रही थीं. तस्वीरों में सपना अपने पति की आरती उतारते दिखाई दी थी और दोनों साथ में काफी खुश लग रहे थे.