Saturday , September 28 2024
Breaking News

मां ने 13 महीने के बेटे की हत्या कर किया सुसाइड, जानें क्या है मामला

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर जिले से एक रूह कपां देने वाल घटना सामने आई है, जहां पर एक मां ने अपने ही 13 महीने के बेटे की गला काट कर (Mother Cut Throat Of Her Son) हत्या कर दी और उसके बाद खुद भी आत्महत्या (Mother Commited Suicide) कर ली. इस घटना से उस इलाके के लोग दहशत में है. सबके दिमाग में बस एक ही सवाल है, कि आखिर कोई मां अपने मासूम से बच्चे की जान कैसे ले सकती है. मामला सामने आने पर वहां हड़कंप मच गया. तुरंत सूचित को किया गया है.

बेटे को उतारा मौत के घाट फिर कर ली आत्महत्या

आपकों बता दें कि बुलंदशहर (Bulandshahr) के विजय नागलिया में एक महिला जितेन्द्री ने गुरुवार को पहले अपने 13 महीने के बेटे की हत्या कर दी और फिर खुद ने भी जनता घर की छत से कूद कर जान दे दी. पुलिस ने आकर मामले की जांच करना शुरु कर दिया है. मामले की जानकारी होते ही बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया है कि महिला जितेन्द्री 23 साल की थी और उसकी मानसिक रूप से बीमार थी. जितेन्द्री का पति राजस्थान में दर्जी का काम करता है.

क्या हुआ था उस दिन

पूछताछ में जितेन्द्री की ननद ने बताया कि उनको किसी के छत से गिरने की आवाज सुनाई दी थी, जिसके बाद वो जब जितेन्द्री के कमरे की ओर गई तो वहां जितेन्द्री और उसका बेटा नहीं था. छत पर जाकर उन्होंने देखा कि छत पर बच्चे का सिर कटा हुआ शव पड़ा हुआ था. उन्होंने जितेन्द्री को तलाशना शुरु किया, तो पता चला कि जितेन्द्री घर के पीछे के हिस्से में एक कमरे में थी, लेकिन वो कमरे में खुद को बंद किये थी., जैसे ही कमरा खोला गया तो, जितेन्द्री के गले के पास चोट के कई निशान थे और वह बेहोश थी. घायल अवस्था में मिली मां को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका.

इन चीजों को किया बरामद

जांच के बाद एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि वारदात की जगह से एक जहर का एक पैकेट, एक दरांती और एक दूध की बोतल बरामद की गई है. मां और बेटे के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और इसके आगे की जांच की जा रही है.