Breaking News

माँ लक्ष्मी इन लोगो से रहती है कोसो दूर, ये लोग हमेशा के लिये रह जाते है गरीब

अपने जीवन में हर कोई रूपया पैसा और धन धान्य तो चाहता ही है और इसके लिए लोग अपने अपने स्तर पर मेहनत भी करते है कार्य भी करते है लेकिन ये सब कुछ उतना आसान होता नही है.

खैर जो भी है आज हम आपको बताने वाले है कि ऐसे फिर कौन होते है जिनसे माँ लक्ष्मी कोसो दूर रहती है और आपको भी ये गलतियाँ किसी भी कीमत पर नही करनी चाहिए, क्योंकि अगर आप भी यही सब गलती करने लगे तो फिर कृपा तो किसी पर भी नही आने वाली है और ये एक सच है.

आलस्य में रहने वाले 

वो लोग जो सदा आलस में रहते है. जिनकी किस्मत अच्छी है और धन मिल रहा है मगर फिर भी वो आलस में पड़े रहते है तो उनके उपर से भी माँ लक्ष्मी की कृपा दूर होते हुए देर नही लगती है. धीरे धीरे करके ये लोग दरिद्र हो जाते है और इनको खुद भी पता नही लगता है, इसलिए जीवन में कभी भी अति आलसी नही होना चाहिए.

सफाई न रखने वाले 

ऐसे लोग जो अपने घर में, पूजा स्थल में, ऑफिस में और रसोई आदि के स्थान पर साफ़ सफाई नही रखते है और चीजे अव्यवस्थित रखते है उन लोगो के ऊपर भी माँ लक्ष्मी की कृपा नही रहती है और समय के साथ में इनको काफी अधिक नुकसान भी उठाने पड़ जाते है.

कटु वचन बोलने और क्लेश करने वाले 

ऐसे लोग जो बाकी के दुसरे लोगो के साथ में कटु वचन बोलते है और घर परिवार में क्लेश करते रहते है उनके पास में भी कभी भी माँ लक्ष्मी नही आती है और न ही अपनी कृपा बरसाती है. ये लोग अपने जीवन में रूपये और पैसे के लिए सिर्फ संघर्ष ही करते रह जाते है. कही न कही ये बात अधिकतर लोग जानते और समझते भी है.