Breaking News

महिला बीजेपी नेता के सैलोन पर पुलिस का छापा, ये है वजह

कोलकाता: कोकीन कांड में गिरफ्तार बीजेपी नेता पामेला गोस्वामी के सैलोन पर छापा पड़ा है. कोलकाता में न्यूटाउन के ऐक्सिस मॉल के सैलोन में पुलिस ने छापा मारा है. वहां पर मौजूद लोगों से पुलिस ने पूछताछ की. कोकीन रखने के आरोप में शुक्रवार को पामेला की गिरफ्तारी हुई थी. पुलिस की तरफ से कुछ और सुराग और सबूत जाम किए जा रहे हैं. ये भी मुमकिन बताया जा रहा है कि इस जांच में कई और नाम सामने आ सकते हैं. जांच का दायरा बढ़ता हुआ नजर आ रहा है.


सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ये जानने की कोशिश कर रही है कि कहीं इस कोकीन कांड के पीछे कोई नेटर्वक तो काम नहीं कर रहा है. क्या और भी लोग इससे जुड़े हुए हैं. कोकीन कांड में पामेला गोस्वामी के साथ प्रबीर कुमार डे नाम के शख्स को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था. फिलहाल 25 फरवरी तक वो पुलिस की कस्टडी में हैं. शनिवार को अलीपुर कोर्ट ने पामेला को 25 फरवरी तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया था. शुक्रवार को पामेला गोस्वामी के बैग और कार से कुल 100 ग्राम कोकीन बरामद किया गया था.


ये पूरा मामला राजनीतिक रंग ले चुका है. इसको लेकर बंगाल की सत्तारूढ़ टीएमसी ने बीजेपी को घेरा. वहीं खुद पामेला गोस्वामी ने बीजेपी के नेता पर ही उन्हें फंसाने का आरोप लगा दिया था. पामेला ने कैलाश विजयवर्गीय के करीबी राकेश सिंह पर साजिश रचने का आरोप लगाया. पामेला ने आरोप लगाया था कि ये पूरी साजिश राकेश सिंह की है. राकेश सिंह को गिरफ्तार किया जाना चाहिए. इस मामले में सीआईडी से जांच होनी चाहिए. वहीं राकेश सिंह ने इन आरोपों को खारिज किया. उन्होंने कहा, “मुझे और बीजेपी को बदनाम करने की पूरी साजिश है. ड्रग्स छोड़ें मैं तो चाय तक नहीं पीता हूं. मैं हर तरह की जांच के लिए तैयार हूं.”