Breaking News

महिला ने गाय से की शादी, बोली- इसमें मेरे पति की आत्मा

एक महिला ने एक गाय से शादी कर ली. इस अनोखी शादी के सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चे हो रहे हैं. लोग महिला के इस कदम पर हैरानी जता रहे हैं. लेकिन महिला ने ऐसा क्यों किया? ये वजह भी रोचक है. महिला ने अपने बच्चों को भी गाय की अच्छे से सेवा करने की हिदायत दी है.

गांव के कई लोग हुए शादी में शामिल

कंबोडिया (Cambodia) के क्राटी प्रांत में रहने वाली खिम हैंग (74) अचानक से चर्चा में आ गई हैं. इसकी वजह है उनकी शादी. खिम ने गाय से शादी की है. The Sun की रिपोर्ट के मुताबिक महिला की गाय के साथ शादी का कोई वीडियो तो नहीं है मगर गांव के बहुत से लोग इस बात का दावा करते हैं कि उन्होंने शादी देखी है और वो उसमें शामिल भी हुए हैं.

महिला ने क्यों की गाय से शादी?

दरअसल खिम हैंग के पति की मौत हो चुकी है. इसके बाद खिम ने गाय से शादी इसलिए कर ली क्योंकि उनका मानना है कि उनके मरे हुए पति ने ही गाय के रूप में दूसरा जन्म लिया है. खिम को अपने मृतक पति की सारी खूबियां इस गाय में महसूस होती हैं. अब ये गाय खिम के परिवार की सबसे अहम सदस्य बन गई है. उनका पूरा परिवार इसकी सेवा करता है.

पति की तरह करती है प्यार

खिम का कहना है कि जब गाय पैदा हुई तो उन्होंने उसके साथ काफी वक्त बिताया. इस दौरान गाय उनका हाथ और चेहरा चाटती थी और कई बार तो वो उन्हें किस कर लेती थी. खिम का कहना है कि गाय उन्हें वैसे ही प्यार करती है जैसे उनके पति किया करते थे. इसलिए खिम को लगा कि ये गाय के रूप में उनके पति ही हैं जो लौट आए हैं.