Breaking News

महाशिवरात्रि पर शिवलिंग के सामने मत्था टेकते ही महिला के निकले प्राण

कल यानी महाशिवरात्रि के अवसर पर एक महिला मंदिर में भगवान शंकर की पूजा करने और मत्था टेकने गई थी पर उसे क्या मालूम था कि वह कभी लौट कर वापस घर नहीं जाएगी। यह मामला गोरखपुर के नौसढ़ चौकी अंतर्गत हरैया गांव की है। महाशिवरात्रि के अवसर पर हरैया गांव की रहने वाली एक 60 साल की महिला मंदिर में पूजा करने गई थी, मगर जैसे ही महिला ने शिवलिंग पर मत्था टेका वैसे ही उसकी मृत्यु हो गई। शिवलिंग के सामने महिला की मौत से गांव भर में लोग हैरान और तनाव में हैं।

बता दें मृतक महिला विभक्ति देवी के घरवालों ने बताया कि विभक्ति देवी महाशिवरात्रि के अवसर पर सुबह 4 बजे घर के पास बने शिव मंदिर में पूजा-अर्चना करने के लिए गई थी। उनके पति भी उनके साथ ही मंदिर गए थे। गवान भोलेनाथ का जलाभिषेक और पूजा करते ही विभक्ति देवी ने जैसे ही शिवलिंग पर मत्था टेका जिसके बाद उनके शरीर में कोई हलचल नहीं हुई। उस वक्त उनके साथ रहे पति ने उठाने के लिए कई बार आवाज लगाई मगर वो उठ नहीं सकीं।

जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उठाकर हॉस्पिटल ले कर गए। हॉस्पिटल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। गोरखपुर में महाशिवरात्रि के अवसर पर हुई इस घटना की चारों चर्चा हो रही है।