Breaking News

मसाज वो भी हाथी से! सांपो के बाद हाथी का मालिश करते ये वीडियो हुआ वायरल, देखकर रह जाएंगे हैरान

हाथी को पृथ्वी का सबसे समझदार जानवर माना जाता है लेकिन वह बहुत गुस्सैल भी होता है. हाथी को जब गुस्सा आता है तो वह हर चीज को नष्ट कर देता है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Elephant Viral Video) जबरदस्त वायरल हो रहा है, जिसमें एक हाथी महिला के शरीर की मालिश (Elephant Massage) कर रहा है. इस वीडियो को देखकर यकीनन आपको हंसी भी आएगी और आश्चर्य भी होगा कि हाथी से मालिश करवाने का रिस्क ये महिला कैसे उठा सकती है.

महिला की हाथी द्वारा मालिश का यह वीडियो (Elephant Viral Video) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसे आमिर नाम के एक ट्विटर यूजर ने अपने अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को सोशल मीडिया के यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में आप स्पष्ट देख सकते हैं कि एक महिला चारपाई पर आराम से लेटी हुई है और एक हाथी उसके पास खड़ा होकर उसकी मसाज (Elephant Massage) कर रहा है.

 

वीडियो में पहले हाथी को अपनी सूंड से महिला के शरीर की मालिश करते देखेंगे. आप यह वीडियो देख कर हैरान हो जाएंगे कि हाथी अपनी सूंड से किसी इंसान की तरह मालिश कर रहा है. वह पैरों से लेकर सिर तक महिला के शरीर को दबाता है. उसके बाद हाथी अपने पैर से महिला के शरीर की मालिश करने लगता है.